बंगाल: पिटाई से घायल 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत, शाह बोले- ममता को लंबे समय तक याद रहेगा यह घाव

Edited By rajesh kumar,Updated: 29 Mar, 2021 02:38 PM

85 year old woman injured in beating

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी पार्टी के एक कार्यकर्ता की बुजुर्ग मां का देहांत हो गया। मृतक शोवा मजूमदार 85 साल की थी। करीब एक महीने पहले बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता ने हमला किया था।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी पार्टी के एक कार्यकर्ता की बुजुर्ग मां का देहांत हो गया। मृतक शोवा मजूमदार 85 साल की थी। करीब एक महीने पहले बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता ने हमला किया था। इस हमले में शोवा मजूमदार को गंभीर चोटें आई थीं। शोवा मजूमदार की मौत के बाद बीजेपी अब ममता बनर्जी पर और भी अक्रामक हो गई है। देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर बुजुर्ग की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ममता को ये घाव लंबे समय तक याद रहेगा। 

ममता को लंबे समय तक याद रहेगा यह घाव- अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, बंगाल की बेटी शोवा मजूमदार जी के निधन से मन व्यथित है। टीएमसी के गुंडों ने उन्हें इतनी बेरहमी से पीटा कि उनकी जान चली गयी।  उन्होंने कहा कि शोवा मजूमदार के परिवार का दर्द और घाव ममता दीदी का लंबे समय तक पीछा नहीं छोड़ेगा। बंगाल, हिंसा-मुक्त कल के लिए लड़ेगा। बंगाल, हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।

बलिदान को सदैव याद किया जाएगा- जेपी नड्डा
इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ईश्वर, वृद्ध मां शोभा मजूमदार जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करे। बेटे गोपाल मजूमदार के भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उनको अपनी जान गंवानी पड़ी। उनके बलिदान को सदैव याद किया जाएगा। ये भी बंगाल की मां थी, बंगाल की बेटी थी। बीजेपी हमेशा मां और बेटी की सुरक्षा हेतु लड़ती रहेगी।

बंगाल: पिटाई से घायल 85 वर्षीय महिला की मौत, बीजेपी नेताओं ने TMC को घेरा -  West bengal election kolkata shova majumdar is dead says bjp amit shah  nadda amit malviya tweet - AajTak
जानें पूरा मामला
उत्तर 24 परगना जिले के निमटा में बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार और उनकी 85 वर्षीय मां शोवा मजूमदार पर बदमाशों ने हमला किया था। हमले में बेटे और मां को बुरी तरह से पीटा गया था। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हमले के बाद शोभा ने कहा था कि तीन से चार बदमाश हमारे घर आए। उन्होंने अपने चेहरों को ढक रखा था।

मुझे पहले तो धक्का दिया। फिर मुझे पीटा जिससे मेरे हाथ पैर और सिर में चोटें आई हैं। मैं न तो ठीक से चल पाती हूं और ना ही ठीक तरह से बोल सकती हूं, फिर भी बदमाशों ने मेरी बुरी तरह पिटाई की। मेरे बेटा  बीजेपी के साथ काम कर रहा था। इसलिए उसे बुरी तरह पीटा गया, उसके सिर पर चोटें आई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!