विधानसभा में छलका AAP विधायकों का दर्द, कहा- कम सैलरी के कारण नहीं हो रही शादी

Edited By vasudha,Updated: 06 Apr, 2018 07:35 PM

aap mla not getting married because of salary

आज कल के युवाओं की सबसे बड़ी समस्या उनकी कम सैलरी है। क्योंकि इसकी वजह से वह ठीक ढंग से अपना व अपने परिवार का गुजारा भी नहीं कर पाते। लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजधानी के कई विधायक भी इस परेशानी को झेल रहे हैं...

नेशनल डेस्क: आज कल के युवाओं की सबसे बड़ी समस्या उनकी कम सैलरी है। क्योंकि इसकी वजह से वह ठीक ढंग से अपना व अपने परिवार का गुजारा भी नहीं कर पाते। लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजधानी के कई विधायक भी इस परेशानी को झेल रहे हैं। यहीं नहीं इस वजह से उनकी शादी तक नहीं ​हो पा रही है। यही वजह है कि दिल्ली विधानसभा में बजट सत्र के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि ने विधायकों की सैलरी बढ़ाने का मुद्दा उठाया। 

परिवार का नहीं हो रहा गुजारा
रवि के अनुसार दिल्ली के विधायकों की सैलरी 12 हजार है जो 2 से 2.5 लाख होनी चाहिए। उन्होंने विधायकों को दर्द बयां करते हुए कहा कि सैलरी कम होने के कारण उनकी शादी भी नहीं हो पा रही है। इतनी कम सैलरी में वह अपना घर भी ठीक से नहीं चला पा रहे हैं। जो विधायक शादीशुदा हैं उन्हे अपने बच्चों का खर्च उठाने में भी परेशानी आ रही है। आप विधायक ने कहा कि सभी साथियों को इस मामले में अपनी राय रखनी चाहिए। 

आप विधायकों का भाजपा ने किया समर्थन 
वहीं भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने इसका समर्थन करते हुए कहा कि हम इस प्रस्ताव के साथ हैं। मुख्यमंत्री को इस पर सकारात्मक कार्य करना चाहिए। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरा प्रस्ताव है कि सदन इस मुद्दे पर कमेटी बनाएं और इस मुद्दे को लेकर गृहमंत्री से मुलाकात करें। बता दें कि पिछले साल भी यह मामला विधानसभा में उठा था। तब AAP विधायक राखी ने सदन में कहा था कि कई विधायकों की अभी शादी नहीं हुई हैं, ये विधायक अपना घर बसाना चाहते हैं और जीवनसाथी की तलाश भी कर रहे है। उन्होंने तर्क दिया कि पार्टी में कई अविवाहित विधायकों का घर पगार के कारण नहीं बस पा रहा है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!