मध्य पूर्व संकट: एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक तेल अवीव से सभी उड़ानें की निलंबित

Edited By Mahima,Updated: 19 Apr, 2024 04:04 PM

air india suspends all its flights from tel aviv till april 30

क्षेत्रीय शक्तियों इज़राइल और ईरान के बीच बढ़ते तनाव के बीच, भारतीय वाहक एयर इंडिया ने शुक्रवार को मध्य-पूर्व में उभरती स्थिति के मद्देनजर 30 अप्रैल, 2024 तक तेल अवीव से अपनी सभी उड़ानें निलंबित कर दीं।

नेशनल डेस्क: क्षेत्रीय शक्तियों इज़राइल और ईरान के बीच बढ़ते तनाव के बीच, भारतीय वाहक एयर इंडिया ने शुक्रवार को मध्य-पूर्व में उभरती स्थिति के मद्देनजर 30 अप्रैल, 2024 तक तेल अवीव से अपनी सभी उड़ानें निलंबित कर दीं। 

एयर इंडिया ने पोस्ट कर कहा, "मध्य पूर्व में उभरती स्थिति को देखते हुए, तेल अवीव से आने-जाने वाली हमारी उड़ानें 30 अप्रैल 2024 तक निलंबित रहेंगी। हम स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं और अपने उन यात्रियों को सहायता प्रदान कर रहे हैं, जिन्होंने तेल अवीव से आने-जाने के लिए बुकिंग की पुष्टि कर दी है। इस अवधि के दौरान अवीव, पुनर्निर्धारण और रद्दीकरण शुल्क पर एक बार की छूट के साथ, हम यह दोहराना चाहेंगे कि एयर इंडिया में, हमारे ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। "

पिछले रविवार को ही एयर इंडिया के एक अधिकारी ने कहा था कि दिल्ली और तेल अवीव के बीच सीधी उड़ानें फिलहाल निलंबित हैं। विशेष रूप से, टाटा समूह के स्वामित्व वाली वाहक ने लगभग पांच महीने के अंतराल के बाद 3 मार्च को इजरायल की राजधानी में सेवाएं शुरू कीं। इजरायली शहर पर हमास के हमले के मद्देनजर एयर इंडिया ने सबसे पहले 7 अक्टूबर, 2023 से तेल अवीव के लिए और वहां से उड़ानें निलंबित कर दी थीं। एयर इंडिया राष्ट्रीय राजधानी और इज़राइली शहर के बीच चार साप्ताहिक उड़ानें संचालित करती है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!