फिर विवादों में अनंत हेगड़े, आईएएस अधिकारी को पाकिस्तान जाने की दी नसीहत

Edited By Yaspal,Updated: 10 Sep, 2019 09:27 PM

anant hegde again in controversies ias officer advised to go to pakistan

अपने विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े फिर विवादों में हैं। उन्होंने कर्नाटक में IAS अधिकारी शशिकांच सेंथिल के इस्तीफे को अहंकार में उठाया गया कदम करार...

नेशनल डेस्कः अपने विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े फिर विवादों में हैं। उन्होंने कर्नाटक में IAS अधिकारी शशिकांच सेंथिल के इस्तीफे को अहंकार में उठाया गया कदम करार दिया है और उनसे पाकिस्तान जाने को कहा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश में कहा कि 'इससे बड़ा राष्ट्रद्रोह और कोई नहीं हो सकता कि एक आईएएस अधिकारी बहुमत के आधार पर लिए गए केंद्र और संसद के फैसले पर सवाल उठाए।' गौरतलब है कि सेंथिल ने छह सितंबर को भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा देते हुए एक पत्र में कहा था कि लोकतंत्र का निर्माण करने वाले मौलिक सिद्धांतों से अभूतपूर्व तरीके से समझौता किया जा रहा है।


हेगड़े ने सेंथिल पर निशाना साधते हुए कहा, उन्हें पहली चीज यह करनी चाहिए कि उन्हें उन लोगों के साथ पाकिस्तान चले जाना चाहिए, जो उनके इस कदम का समर्थन कर रहे हैं। यह एक आसान काम है और एक स्थायी समाधान भी है। उन्होंने कहा, देश को नष्ट करने के बजाए उन्हें वहां चले जाना चाहिए और देश एवं सरकार के खिलाफ अपने संघर्ष को जारी रखना चाहिए।

भाजपा सांसद ने दावा किया कि सेंथिल का इस्तीफा कोई छोटी बात नहीं है, बल्कि यह अहंकार में उठाया गया कदम है और अशिष्टता है क्योंकि उन्होंने बहुमत के आधार पर उठाए गए सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा, सरकार को उनके खिलाफ तत्काल कदम उठाना चाहिए। राज्यपाल के पास अधिकार है और लोग भी ऐसा ही चाहते हैं। हेगड़े ने ट्वीट किया, यदि यह व्यक्ति निष्कर्ष निकालता है कि केंद्र सरकार फासीवादी है, तो हमें भी उन्हें एक और ऐसा गद्दार कहने की आजादी है जिन्हें भुगतान किया जा रहा है और जो उन्हें असल में भुगतान करने वालों के इशारे पर नाच रहे हैं।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!