सेना को मिली बड़ी कामयाबी, हाथ लगा जैश आतंकियों की बातचीत का ऑडियो क्लिप

Edited By rajesh kumar,Updated: 24 Jan, 2020 03:52 PM

army gets great success audio of jash terrorists conversation

गणतंत्र दिवस की तैयारियां अपने अंतिम चरणों में चल रही हैं। वहीं भारतीय सुरक्षा एजेंसियां भी गणतंत्र दिवस को लेकर काफी सतर्क हैं। इसी बीच अब सुरक्षा एजेंसियां के हाथ जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का एक ऑडियो क्लिप हाथ लगा है। इसमें सैन्य शिविरों को...

जम्मू: गणतंत्र दिवस की तैयारियां अपने अंतिम चरणों में चल रही हैं। वहीं भारतीय सुरक्षा एजेंसियां भी गणतंत्र दिवस को लेकर काफी सतर्क हैं। इसी बीच अब सुरक्षा एजेंसियां के हाथ जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का एक ऑडियो क्लिप हाथ लगा है। इसमें सैन्य शिविरों को निशाना बनाने व राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा आतंकी हमले की साजिश का खुलासा हुआ है। सुरक्षा एजेंसियों ने इस इनपुट के मिलने के बाद सैन्य शिविरों की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। 

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो सुरक्षा एजेंसियों के हाथ जो ऑडियो हाथ लगा है वह जैश के कमांडर अब्दुल मनन उर्फ डॉक्टर का है। अब्दुल वर्तमान में पाकिस्तान के सियालकोट के दसका में डेरा डाले हुए है। ऑडियो में OGW द्धारा आतंकियों की मदद करने व उन्हें सुरक्षित रास्तों की जानकारी जुटाने में उनकी सहायता करना। इसके साथ ही हाईवे पर किसी दुकान खोलने की भी बात की जानकारी सामने आई है। वहीं हाईवे की वर्तमान स्थिति समेत इंटनेट कनेक्शनों संबंध में इनपुट लिया गया है। डोडा जिले में मौजूद हिजबुल आतंकियों की स्थिति जानने की भी कोशिश का भी खुलासा हुआ है। इनपुट की मानें तो आतंकी जंगलोट में मौजूद सैन्य शिविरों के साथ-साथ सैन्य प्रतिष्ठानों को भी निशाना बना सकते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि 28 मार्च, 2014 को फिदायीन आतंकियों का एक दल वाहन को हाईजैक करने के बाद जंगलोट सैन्य कैंप पर हमले की फिराक में था। सुरक्षाबलों ने जंगलोट के जंगलों में चली मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था। इस हमले के दौरान दो स्थानीय नागरिकों की मौत हो गई थी, जबकि एक सैनिक शहीद और चार सैनिक घायल हुए थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!