सीएम भगवंत मान की बेटी को मिली खालिस्तानी धमकी...स्वाति मालीवाल ने लिया एक्शन

Edited By Anu Malhotra,Updated: 31 Mar, 2023 01:54 PM

bhagwant mann bhagwant mann daughter seerat kaur

पंजाब पुलिस ने खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ छेड़े अभियान के दौरान पंजाब सीएम भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को खालिस्तानी तत्वों की धमकी मिली जिसके बाद अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भारतीय विदेश मंत्रालय से अमेरिका में रह...

नई दिल्ली: पंजाब पुलिस ने खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ छेड़े अभियान के दौरान पंजाब सीएम भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को खालिस्तानी तत्वों की धमकी मिली जिसके बाद अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भारतीय विदेश मंत्रालय से अमेरिका में रह रही भगवंत मान की बेटी सीरत कौर की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।
 
बता देंकि खालिस्तानी तत्वों ने भगवंत मान की बेटी को धमकी भरे फोन किए थे। भगवंत मान और उनकी पहली पत्नी और उनके दोनों बच्चे अमेरिका में रहते हैं। स्वाति मालीवाल ने इन खबर को लेकर ट्वीट कर लिखा, पंजाब के सीएम भगवंत मान की बेटी को अमेरिका में जान से मारने की धमकी मिलने की खबरें पढ़ीं, यह घोर कायरतापूर्ण कार्य है। मैं अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास से उनकी (मान की बेटी) सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील करती हूं।

 बता दें कि इससे पहले पटियाला की एक वकील ने दावा किया कि अमेरिका में रह रही सीएम भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को खालिस्तानी समर्थक तत्वों ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। वकील हरमीत बराड़ ने लिखा क्या बच्चों को धमकी देने और गाली देने से खालिस्तान मिल जाएगा ? आप इस तरह से बच्चों को धमकी और गाली देकर खालिस्तान लेने जा रहे हैं. इस तरह के लोग सिख धर्म पर धब्बा हैं। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!