बिहार का लिट्टी-चोखा और नीतीश का धोखा हर जगह फेमस: लालू

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Aug, 2017 06:22 PM

bihar food and nitish famous in everywhere lalu

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपने पुराने

नई दिल्ली: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपने पुराने अंदाज में हमला करते हुए कहा कि बिहार का लिट्टी-चोखा और नीतीश का धोखा हर जगह फेमस हो गया है। लालू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पलटू राम और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को सलटू राम बताते हुए कहा कि दोनों ने मिलकर सरकारी खजाना लूट लिया है और अब कह रहे हैं कि हमने इस घोटाले को उजागर किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने शासन में उसी को हटाया जो इस बड़े घोटाले की जांच कर रहा था। 

सरकार को जल्द करूंगा बेनकाब
सांसद आरसीपी सिंह को नीतीश कुमार का ट्रेजरर बताते हुए लालू ने कहा कि उनके कहने पर ही एक खास अधिकारी जयश्री ठाकुर को उस जिले का मलाईदार पद दिया गया और फिर लूट को जारी रखा गया। लालू के मुताबिक दिल्ली को सीबीआई को रिजर्व बैंक से इस घोटाले की जानकारी मिली और सीएम नीतीश को लगा कि वो फंस सकते हैं इसलिये वो रातोंरात भाजपा की शरण में चले गये।

राजद सुप्रीमो ने कहा कि आर्थिक अपराध शाखा ने इस घोटाले की जांच में अनदेखी की है, क्योंकि ये सरकारी घोटाला है। जब ये घोटाला हुआ तब से इसका जिम्मा नीतीश के पास ही है। उनके मुताबिक इस घोटाले का मेवा सरकार में बैठे लोग खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं 27 अगस्त की रैली के बाद इस घोटाले को लेकर कई और खुलासे करूंगा और सरकार को बेनकाब कर के दिखाऊंगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!