बीजेपी कार्यकारिणी बैठक में आर्थिक और गरीब कल्याण संकल्प प्रस्ताव पास, गरीबों की चिंता भाजपा सरकार की प्राथमिकता

Edited By Pardeep,Updated: 03 Jul, 2022 12:19 AM

bjp executive meeting passed economic and poor welfare resolution

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शनिवार को आर्थिक और गरीब कल्याण संकल्प प्रस्ताव को पारित कर दिया गया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इसे पेश किया। बता दें भारतीय

हैदराबादः भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शनिवार को आर्थिक और गरीब कल्याण संकल्प प्रस्ताव को पारित कर दिया गया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इसे पेश किया। बता दें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शनिवार को यहां के हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आरंभ हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यसभा में पार्टी के नेता पीयूष गोयल और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने द्वीप प्रज्वलित कर कार्यसमिति की बैठक की शुरुआत की। 

पार्टी नेताओं ने मंच पर भारत माता और जन संघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पार्टी के विचारक दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीरों पर माल्यार्पण भी किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित पार्टी के तमाम शीर्ष नेता इस अवसर पर मौजूद थे। कार्यसमिति की बैठक के दौरान मंच पर सिर्फ नेताओं के बैठने की व्यवस्था की गई। उद्घाटन के बाद इनमें से एक पर मोदी, दूसरे पर नड्डा और तीसरे पर गोयल बैठे हुए थे। 

कार्यसमिति की बैठक की औपचारिक शुरुआत के बाद नड्डा का अध्यक्षीय भाषण होगा। केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने एक गुलदस्ता भेंटकर कार्यक्रम में प्रधानमंत्री का स्वागत किया जबकि पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बी संजय कुमार ने एक प्रतीक चिह्न भेंटकर नड्डा का स्वागत किया। 

कार्यसमिति की बैठक की औपचारिक शुरुआत से पहले भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक भी हुई, जिसमें कार्यसमिति के एजेंडे को अंतिम रूप दिया गया। दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति का समापन रविवार को प्रधानमत्री मोदी के भाषण से होगा। वह रविवार शाम हैदराबाद के परेड मैदान में ‘‘विजय संकल्प रैली'' को भी संबोधित करेंगे। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!