प्यार में पागल ब्वॉयफ्रेंड ने पहले गर्लफ्रेंड का काटा गला, और फिर उठाया ये भयानक कदम

Edited By ,Updated: 29 Dec, 2015 03:42 PM

boyfriends girlfriends ranchi one sided love

एक तरफा प्यार में प्रेमी ने खुद को इतनी भयानक मौत दी कि वह कभी सोच भी नहीं सकता था। प्यार में पागल एक युवक ने पहले अपनी हाथ की कलाई काटी और फिर अपनी गर्लफ्रेंड का गला काट दिया।

रांची: एक तरफा प्यार में प्रेमी ने खुद को इतनी भयानक मौत दी कि वह कभी सोच भी नहीं सकता था। प्यार में पागल एक युवक ने पहले अपनी हाथ की कलाई काटी और फिर अपनी गर्लफ्रेंड का गला काट दिया। युवती की हालत बिगडऩे पर उसे खुद अस्पताल लेकर आया। लड़की के परिजनों को फोन पर खबर की और फिर अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना सोमवार रात की है। वहीं, युवती की हालत अब खतरे से बाहर है। 

रांची का पुंदाग निवासी अमित श्रीवास्तव, 22 वर्षीय एक युवती को लेकर सोमवार को पतरातू घाटी गया। वहां अमित ने पहले अपनी कलाई काट ली। फिर तेज हथियार से उसके गले पर हमला किया। फिर कार में बिठाकर सेवा सदन लेकर आया। वहां से डॉक्टरों ने उसे रिम्स भेज दिया। रिम्स में तड़पती गर्लफ्रेंड और लोगों को जमा होता देख अमित ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि दोनों में दो साल से दोस्ती थी। अमित कई बार बेटी से शादी की बात कर चुका था। लेकिन मैं तैयार नहीं थी। इसलिए उसने हमला किया। बेटी हरिओम कंस्ट्रक्शन में काम करती है। मैं रोज उसे लेने दफ्तर जाती हूं। शाम छह बजे बेटी को फोन किया तो उसका मोबाइल बंद था।

कुछ देर बार अमित ने फोन करके कहा कि आपकी बेटी अस्पताल में हैै। उसे बचा सकते हैं तो बचा लीजिए। मैं सेवा सदन पहुंची तो पता चला कि एक लड़की आई थी। उसे रिम्स भेज दिया है।

युवती की मां ने बताया कि जैसे ही वह रिम्स पहुंची तो बेटी ने बताया कि अमित को दूर रखो, उसने ही उसका गला काटा है। ये सुनते ही अमित ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अमित के भाई अनूप बीएसएफ और प्रशांत एयरफोर्स में पदस्थ है। दोनों को फोन में सूचना दे दी गई है।

युवती के दफ्तर के लोगों ने बताया कि अमित रोज उसे छोडऩे ऑफिस आता था। लड़की दोस्तों से बोलती थी कि अमित उसका भाई है। वहीं, डीएसपी मुकेश कुमार ने कहा कि युवती ने अभी बयान नहीं दिया है। युवक की मौत हो चुकी है। घटना की पूरी जानकारी लड़की ही दे सकती है। इसकी जांच चल रही है। 24 घंटे में मामले का खुलासा हो जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!