Vi का एक ऐसा सस्ता प्लान, एक बार के रिचार्ज में मिलेगा 365 दिन के लिए Disney Plus Hotstar

Edited By Mahima,Updated: 05 Apr, 2024 05:01 PM

cheap plan of vi get disney plus hotstar for 365 days in one time recharge

वैसे तो देश में कई तरह के मोबाइल नेटवर्क चल रहे हैं। ऐसे में अपनी एक अलग पहचान बनाना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन इसी बीच वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

नेशनल डेस्क: वैसे तो देश में कई तरह के मोबाइल नेटवर्क चल रहे हैं। ऐसे में अपनी एक अलग पहचान बनाना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन इसी बीच वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। टेलिकॉम में Vi देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी बन गई है। कंपनी अपने 22 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए समय समय पर नए नए रिचार्ज प्लान्स पेश करती रहती है। Vi ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है जिससे यूजर्स आसानी से अपनी जरूरत के मुताबिक प्लान्स चुन सकें।

Vi की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी जिसमें कम दाम में एक साल के लिए हॉटस्टार का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि Vi अब अपने कई सारे प्लान्स में अलग अलग OTT ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। अगर आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार देखने के शौकीन हैं और इसके लिए अभी तक पैसे खर्च करके सब्सक्रिप्शन लेते थे तो अब आपके पैसे बचने वाले हैं। हम आपको Vi के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको तीन महीने के प्लान में पूरे साल के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

ये है Vi का सस्ता प्लान 
वोडाफोन आइडिया के जिस सस्ते रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 1066 रुपये का आता है। Vi का यह रिचार्ज प्लान आपके लिए सबसे सस्ता और किफायती प्लान साबित हो सकता है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को कंपनी की तरफ से शानदार ऑफर्स मिलते हैं। Vi इस 1066 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कुल 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको इसमें कुल 168GB इंटरनेट डेटा की सुविधा दी जाती है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। Vi के इस प्लान में Binge All Night की सुविधा मिलती है जिससे आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी दिए जाते हैं। 

OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन 
Vi का 1066 रुपये का यह प्लान OTT सब्स्क्रिप्शन के हिसाब से बेहद किफायती साबित होता है। इसमें आपको वैलिडिटी तो 84 दिन की मिलती है लेकिन एक रिचार्ज से ही आपको पूरे 365 दिन के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल जाता है। इस तरह आप इस रिचार्ज प्लान के जरिए आप अपने OTT में खर्च होने वाला पैसा बचा सकते हैं।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!