देश

कांग्रेस नेता ने 'भारत माता की जय' रुकवाकर लगवाए सोनिया गांधी जिंदाबाद के नारे, देंखें Video

कांग्रेस नेता ने 'भारत माता की जय' रुकवाकर लगवाए सोनिया गांधी जिंदाबाद के नारे, देंखें Video

नेशनल डेस्क: राजस्थान में चुनावी गहमागहमी का दौर तेज हो गया है। राजनीतिक दल जमीनी प्रचार में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते। लेकिन कई बार प्रचार प्रसार के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है जो विवाद का कारण बन जाता है। ऐसा ही एक वीडियो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का सामने आया है जिन्होंने चुनाव प्रचार में भारत माता की जय का नारा रूकवाकर सोनिया गांधी जिंदाबाद के नारे लगवाए। 


दरअसल कांग्रेस ने राजस्थान में उम्मीदवारों की तीसरी और फाइनल लिस्ट जारी कर दी है। डॉ बीडी कल्ला बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित हुए हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मंच पर पार्टी नेताओं के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक नेता मंच से भारत माता की जय कहने ही लगते हैं कि बीडी कल्ला उन्हे रोक देते हैं। वह कुछ  समझाते हैं और नारेबाजी करने वाले नेता भारत माता की जय कहना छोड़ कर सोनिया गांधी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, अहमद पटेल जिंदाबाद और असोक गहलोत जिंदाबाद कहने लगते हैं। 

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजेंदर पाल बग्गा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि राजस्थान के पूर्व शिक्षा मंत्री और कांग्रेस नेता डॉ बीडी कल्ला ने अपने सहयोगी नेता को मुस्लिम बहुल इलाके में भारत माता की जय बोलने से रोक दिया। उन्होंने नेता को यह कहा कि भारत माता की जय कहने के बजाय सोनिया गांधी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, अहमद पटेल जिंदाबाद कहो। वही यह वीडियो सामने आने के बाद लोग कांग्रेस नेता की जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

 

Related News