चेन्नई में लगातार बारिश, कई जगह जलभराव, इन 10 जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Dec, 2023 08:56 AM

continuous rain in chennai waterlogging at many places

चेन्नई में लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते कई जगहों पर जलभराव की समस्या सामने आ रही है। वहीं दूसरी ओर  बी.गुगनेशन, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, दक्षिणी रेलवे के अनुसार,  खतरे के स्तर से ऊपर बह रहे पानी को देखते हुए सुरक्षा कारणों से बेसिन ब्रिज और...

नेशनल डेस्क:  चेन्नई में लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते कई जगहों पर जलभराव की समस्या सामने आ रही है। वहीं दूसरी ओर  बी.गुगनेशन, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, दक्षिणी रेलवे के अनुसार,  खतरे के स्तर से ऊपर बह रहे पानी को देखते हुए सुरक्षा कारणों से बेसिन ब्रिज और व्यासरपाडी के बीच पुल नंबर 14 को बंद कर दिया गया है। परिणामस्वरूप आज डॉ. एमजीआर चेन्नई सेंट्रल से खुलने वाली ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। 

मिचौंग चक्रवात, मौसम विज्ञान केंद्र, चेन्नई के उप महानिदेशक बालाचंद्रन ने कहा कि हमने चेतावनी दी है, खासकर चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम जिलों में भारी बारिश की आशंका है। इसके अलावा भारत मौसम विज्ञान विभाग ने तमिलनाडु के 10 जिलों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इन 10 जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।

IMD के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है। साथ ही, इन जिलों में कई स्थानों पर हल्की गरज और बिजली के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना है। आज भी तमिलनाडु के कांचीपुरम और कुछ हिस्सों में बारिश जारी है जिससे कुछ इलाकों में जलभराव हो गया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!