मां द्वारा पकाई स्पेशल डिश खाकर बेटी ने की उल्टी, तेल की शीशी देखी तो...

Edited By Mahima,Updated: 06 Apr, 2024 11:46 AM

daughter vomited after eating a special dish cooked by her mother

कई लोगों को खाना बनाने और खाना खिलाने का बहुत शौक होता है। ऐसे लोग अपनी डिश को बनाने के लिए एक- एक सामग्री को जुटाकर काम करते हैं। वहीं दुसरी तरफ ऑनलाइन शॉपिंग का जमाना होने के कारण अक्सर हमें जल्दबाजी में गलती हो जाती है।

नेशनल डेस्क: कई लोगों को खाना बनाने और खाना खिलाने का बहुत शौक होता है। ऐसे लोग अपनी डिश को बनाने के लिए एक- एक सामग्री को जुटाकर काम करते हैं। वहीं दुसरी तरफ ऑनलाइन शॉपिंग का जमाना होने के कारण अक्सर हमें जल्दबाजी में गलती हो जाती है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक महिला ने गलती से ऑनलाइन खरीदारी करते समय शॉवर जेल ऑलिव ब्लॉसम मंगा लिया, जिससे उन्होंने चिकन की डिश बनाई।

दरअसल, इस मामले का खुलासा हुआ टिकटॉक पर वायरल हुए एक वीडियो के माध्यम से। कैमरन नाम की महिला ने @kameron_jane नाम की आईडी ले टिकटॉक पर पूरा किस्सा बताया तो उसे लगभग 60 लाख लोगों ने देखा। वीडियो के कैप्शन में लिखा था- 'आप यकीन नहीं करेंगे कि आज हमारी मां ने डिनर के साथ क्या किया?' महिला कहती है- 'देखो मेरी बेचारी माँ ने क्या किया। मेरी बेचारी माँ ने बस यह टेस्टी खाना पकाया- टस्कन चिकन, इस अद्भुत सॉस में, इसे शुद्ध ग्रीक ऑलिव ऑयल से बनाया गया है जिसे मां ने ऑनलाइन ऑर्डर किया था। इसके बाद कैमरे में वह चिकन डिश दिखती है और बाद में "प्योर ग्रीक ऑलिव" लेबल वाली बोतल शॉवर जेल है। वह बोतल के लेबल को जूम करके दिखाती है. उसपर लिखा है- 'शॉवर जेल ऑलिव ब्लॉसम।'
 
लेबल पर लिखा है - शॉवर जेल ग्रीक स्किनकेयर और सौंदर्य ब्रांड कोर्रेस से है, जो अपने प्रोडक्ट्स में ऑलिव ऑयल जैसे विभिन्न प्राकृतिक अवयवों के उपयोग के लिए जाना जाता है। कुल मिलाकर कैमरन की मां ने ऑनलाइन खरीदारी करते हुए गलती से ऑयल की जगह शॉवर जेल मंगा लिया था। वीडियो में महिला अपने मुंह से खाना उगलती भी दिखाई दे रही है और वह कह रही है- 'चिकन का स्वाद पूरी तरह साबुन जैसा है।' 

वीडियो में दिखाई गई मां कहती है, "मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह शॉवर जेल है। मैं किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं चाहती थी।" मेरे पास इस बारे में सफाई देने के लिए बहुत कुछ है कि यह कैसे हुआ लेकिन फिर भी इस समय थोड़ा निराश हूं।' इस वीडियो को थोड़े ही समय में लाखों लोगों ने देखा और कई कमेंट्स किए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों का रिएक्शन भी आया। एक यूजर ने लिखा- मेरी तो हंसी नहीं रुक रही. एक अन्य ने लिखा- तुमने तो मेरी फेवरेट डिश का सत्यानाश ही कर दिया। एक यूजर ने लिखा- देखने में तो डिश काफी टेस्टी दिख रही है। खैर कोई बात नहीं ऐसा हो जाता है। इस मामले से सावधान रहने की जरूरत है कि ऑनलाइन शॉपिंग करते समय सावधानी बरतें और उत्पाद की जाँच करें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!