गाजियाबादः पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जान बचाने के लिए बेटी ने पिता से किया था संघर्ष!

Edited By Anil dev,Updated: 05 Dec, 2019 12:11 PM

delhi ghaziabad gulshan kumar parveen sanjana postmortem report kritika

गाजियाबाद की कृष्णा सोसायटी में एक सनसनीखेज मामले में एक कारोबरारी ने अपने दो बच्चों की हत्या कर महिला मैनेजर और पत्नी के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं बुधवार को मरने वाले 5 लोगों की पोस्टमॉर्टम आ गई।

नई दिल्ली: गाजियाबाद की कृष्णा सोसायटी में एक सनसनीखेज मामले में एक कारोबरी ने अपने दो बच्चों की हत्या कर महिला मैनेजर और पत्नी के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं बुधवार को मरने वाले 5 लोगों की पोस्टमॉर्टम आ गई। इनमें कारोबारी गुलशन वासुदेव के शरीर पर 4 जगह चोट के निशान मिले हैं। उनकी पत्नी परवीना और संजना के शरीर में ऊंचाई से गिरने की वजह से 5 जगह चोटें हैं। 

PunjabKesari

बेटी कृतिका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक कृतिका के गले पर धारदार हथियार से वार के साथ रस्सी से लटकाए जाने की भी बात सामने आई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कृतिका को पहले फंदे से लटकाया गया, फिर उसका गला रेता गया था।  कृतिका की पीएम रिपोर्ट ने पुलिस की जांच को उलझा कर रख दिया है। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ इंदिरापुरम के वैभवखंड में बेटा-बेटी की हत्या के बाद कारोबारी द्वारा पत्नी व महिला मैनेजर संग आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राकेश वर्मा को देर रात गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि राकेश वर्मा प्रॉपर्टी का कारोबार भी करता है। साथ ही पंजाब में होटल भी संचालित करता है। मृतक कारोबारी गुलशन वासुदेवा ने दीवार पर लिखे सुसाइड नोट में उसे घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया था। एसएसपी ने बताया कि गुलशन वासुदेवा की दिल्ली के गांधीनगर में जींस की फैक्ट्री थी। साहिबाबाद के शालीमार गार्डन निवासी राकेश वर्मा गुलशन का साढ़ू है। उसने भाई जैसे रिश्ते का हवाला देकर प्रॉपर्टी के कारोबार में निवेश करने की बात कही थी। 

PunjabKesari

भरोसा जताकर गुलशन ने सवा करोड़ रुपए उसे दिए थे। बदले में राकेश वर्मा ने 2015 में अपनी मां फू ला वर्मा से शालीमार गार्डन स्थित कोठी का एग्रीमेंट गुलशन के करीबी सीए प्रवीण बख्शी के नाम करा दिया था, लेकिन 2018 में उक्त कोठी 1.49 करोड़ रुपए में किसी और को बेच दी थी। पता लगने पर गुलशन ने पैसे मांगे तो उसने चेक दे दिए जो बाउंस हो गए। एसएसपी ने बताया कि गुलशन ने अपने रिश्तेदारों व जानकारों से पैसा लेकर बिजनेस में लगाया था, लेकिन राकेश वर्मा उसके पैसे नहीं लौटा रहा था। लेनदारों का तगादा बढऩे पर गुलशन व उसका पूरा परिवार तनाव में आ गया और उन्होंने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया।

PunjabKesari

राकेश बोला, लौटा दिए थे 98 लाख
एसएसपी के मुताबिक आरोपी राकेश वर्मा ने पूछताछ में बताया कि उसने साढू गुलशन वासुदेवा का पैसा बिजनेस में लगवाया था। गुलशन व उसके करीबी प्रवीण बख्शी ने दबाव बनाकर उससे खाली चेक पर हस्ताक्षर कराए और एग्रीमेंट भी साइन कराया। इसके बाद उन्होंने वर्ष 2015 में चेक बाउंस के मामले में उसे व उसकी मां को जेल भिजवा दिया था। राकेश ने बताया कि वह 5 प्रतिशत ब्याज पर गुलशन से पैसा लेता था और ब्याज सहित लौटा देता था। गुलशन ने 1.09 करोड़ रुपए  राकेश को दिए। उसे 98 लाख वापस मिल चुके थे। इसके बाद वह राकेश पर 1.39 करोड़ रुपए बकाया निकाल रहा था। 

PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!