दिल्ली: नीति आयोग की दीवार तोड़ कर अंदर घुसी तेज रफ्तार क्लस्टर बस

Edited By Pardeep,Updated: 04 Sep, 2020 04:30 AM

delhi high speed cluster bus entered inside by breaking niti aayog s wall

लुटियन दिल्ली के संसद मार्ग पर मौजूद नीति आयोग की बिल्डिंग में तेज रफ्तार क्लस्टर बस लोहे की ग्रिल तोड़ते हुए दीवार से जा टकराई. घटना गुरुवार रात 11 बजकर 20 मिनट की है। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क

नई दिल्लीः लुटियन दिल्ली के संसद मार्ग पर मौजूद नीति आयोग की बिल्डिंग में तेज रफ्तार क्लस्टर बस लोहे की ग्रिल तोड़ते हुए दीवार से जा टकराई. घटना गुरुवार रात 11 बजकर 20 मिनट की है।

बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क पर बस के टायर के निशान ने आसपास मौजूद लोगों का हैरान कर दिया। दरअसल, बस संसद मार्ग से रफी मार्ग की ओर जा रही थी. बस अचानक से बेकाबू हो गई और घुमावदार सड़क से सटे डिवाइडर को तोड़ते हुए नीति आयोग की दीवार में जा घुसी। गनीमत है कि बस के अंदर कोई यात्री सवार नहीं था. हादसे के समय बस में ड्राइवर के अलावा एक मार्शल भी मौजूद था।

राहत की बात ये रही कि बस ड्राइवर और मार्शल दोनों सुरक्षित हैं। बिल्डिंग के आसपास किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हादसे की जानकारी नीति आयोग की एंट्री गेट पर तैनात CISF के जवान ने सबसे पहले पुलिस को कॉल कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस ड्राइवर को मेडिकल जांच के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!