श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, 14 जनवरी को खुलेगी मां वैष्णो देवी की प्राचीन गुफा

Edited By Seema Sharma,Updated: 10 Jan, 2019 10:25 AM

devotees will be worshiping maa vaishno devi from natural cave on 14 jan

देशभर से आगामी मकर संक्रांति पर मां वैष्णो देवी के दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी है कि श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर मां वैष्णो देवी की पवित्र तथा प्राचीन गुफा के कपाट

कटड़ा(अमित): देशभर से आगामी मकर संक्रांति पर मां वैष्णो देवी के दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी है कि श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर मां वैष्णो देवी की पवित्र तथा प्राचीन गुफा के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोलने जा रहा है, जिसका देशभर में श्रद्धालुओं को बेसब्री से इंतजार है। मकर संक्रांति के दिन मां वैष्णो देवी की तड़के होने वाली दिव्य आरती के उपरांत प्राचीन गुफा की मंत्रोच्चारण के साथ विधिवत पूजा-अर्चना होगी।
PunjabKesari
इसके बाद प्राचीन गुफा के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे, ताकि देशभर से आने वाले श्रद्धालु प्राचीन गुफा से होकर मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन कर सकें। इस अवसर पर एस.डी.एम. भवन नरेश कुमार ने कहा कि मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी को पूजा-अर्चना के बाद मां वैष्णो देवी की प्राचीन गुफा के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!