नशे में धुत गुजरात के डिप्टी सीएम के बेटे को स्टाफ ने प्लेन में चढ़ने से रोका

Edited By ,Updated: 09 May, 2017 09:07 AM

drunk son of gujarat deputy cm taken off flight

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कतर एयरलाइंस ने गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे को जयमीन पटेल को शराब के नशे में धुत होने के चलते विमान में सफर नहीं करने दिया।

अहमदाबादः अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कतर एयरलाइंस ने गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे को जयमीन पटेल को शराब के नशे में धुत होने के चलते विमान में सफर नहीं करने दिया। स्टाफ का कहना था कि जयमीन ने ड्रिंक की थी और वे होश में नहीं थे। उन्होंने फ्लाइट के स्टाफ के साथ बहस भी की थी। दूसरी ओर नितिन पटेल इसे बेबुनियाद बताया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है, लोग अफवाहें फैला रहे हैं। नितिन पटेल ने बताया कि उनके बेटे जयमीन की तबीयत खराब थी और उनकी पत्नी ने ही जयमीन को फोन कर एयरपोर्ट से वापस घर बुलाया था। गुजरात में लागू शराबबंदी के कानून को और सख्त बनाने के लिए एक ओर जहां राज्य सरकार नए प्रावधान लेकर आई है, ऐसे में डिप्टी सीएम नितिन पटेल का बेटा ही शराब के नशे में विमान में सवार होने जाए है तो ये घटना सरकार पर कई सवाल खड़े करती है।

जयमीन पटेल, अपनी पत्नी और बेटी के साथ सोमवार सुबह कतर एयरलाइंस से घूमने के लिए ग्रीस जा रहे थे। विमान में सवार होते वक्त जयमीन इतने ज्यादा नशे में थे कि वह व्हीलचेयर पर ही बैठे हुए थे। सुरक्षा जांच के बाद जब वो फ्लाइट में बैठने गए तो कतर एयरलाइंस के स्टाफ को पता चला कि उन्होंने काफी ज्यादा शराब पी रखी है, यहां तक कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। हालांकि उनकी पत्नी ने मामला बढ़ता देख स्टाफ से माफी मांगी और अपने पति के साथ फ्लाइट से बाहर निकल गईं। बता दें फ्लाइट्स में स्टाफ और क्रू मेंबर्स के साथ हो रहे बुरे बर्ताव के बाद अब सिविल एविएशन मिनिस्ट्री नए नियम ला रही है। इसके तहत 2 साल या इससे ज्यादा वक्त तक बैन किया जा सकता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!