फारूक की PM को सला​ह- मोदी जी वाजपेयी की तरह बनें सहनशील

Edited By vasudha,Updated: 06 Dec, 2018 07:05 PM

farooq give advice to pm modi

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अटल बिहारी वाजपेयी जैसा सहनशील बनने की सलाह दी, ताकि सभी लोग उन्हें स्वीकार कर सकें।नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) प्रमुख ने भाजपा पर विभाजनकारी एजेंडा पर आगे बढऩे का भी आरोप...

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अटल बिहारी वाजपेयी जैसा सहनशील बनने की सलाह दी, ताकि सभी लोग उन्हें स्वीकार कर सकें।नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) प्रमुख ने भाजपा पर विभाजनकारी एजेंडा पर आगे बढऩे का भी आरोप लगाया। 
PunjabKesari

भगवान राम समूचे ब्रह्मांड के हैं
फारूक ने दावा किया कि जब जवाहरलाल नेहरू ने पहली बार लाल किले पर तिरंगा फहराया था, तब उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि भविष्य में एक ऐसी पार्टी सत्ता में आएगी जो देश को बांटने की कोशिश करेगी। अंग्रेजों ने देश को भारत एवं पाकिस्तान में बांट दिया और यदि सत्तारूढ़ पार्टी अपने विभाजनकारी एजेंडा पर आगे बढ़ती रही तो देश के टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा दावा करती है कि भगवान राम उनके हैं लेकिन धर्मग्रंथों के मुताबिक भगवान राम समूचे ब्रह्मांड के हैं और केवल हिंदुओं के नहीं हैं।    

PunjabKesari
पीएम के बयानों से होता है अफसोस 
पूर्व मुख्यमंत्री ने मोदी को वाजपेयी जैसा सहनशील बनने की सलाह देते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री हैं। उन्हें उस स्तर तक उठना होगा और छोटे-मोटे मुद्दों में नहीं उलझना होगा। कभी-कभी उनके बयानों के लिए मुझे अफसोस होता है। उन्होंने कहा कि कृपया सहिष्णुता की भावना सीखिए प्रधानमंत्री साहिब। यदि आपको यह देश चलाना है तो आपको सहनशील बनना पड़ेगा और अन्य लोगों द्वारा अपनी स्वीकार्यता सुनिश्चित करनी होगी। वाजपेयी जी की तरह सहनशील बनिए।

PunjabKesari
संघर्षों का हल युद्ध नहीं 
फारूक ने दावा किया कि देश नेहरू के चलते ही आज एकजुट है। उन्होंने यह भी कहा कि संघर्षों का हल युद्ध नहीं है। हम अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहेंगे लेकिन जवान अपनी जान गवाएंगे। हमें चीन और पाकिस्तान के साथ युद्ध करने की जरूरत नहीं है। हम चाहते हैं कि वे देश भी तरक्की करें और समृद्ध बनें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!