100 करोड़ की जमीन बेची 9 करोड़ में!

Edited By Anil dev,Updated: 01 May, 2018 11:22 AM

fatehpurbari doctor nasir khan cctv footage

फतेहपुरबेरी इलाके में जिस डॉक्टर हंस नागर पर बदमाशों ने गोलीबारी की थी उसकी शुरुआत सात महीने पहले ही हो गई थी। डॉक्टर नागर का आरोप है कि सात से आठ महीने पहले ही उसके भाई जान नागर ने नासिर खान के साथ मिलकर 100 करोड़ की प्रॉपर्टी सिर्फ नौ करोड़ में...

नई दिल्ली(ब्यूरो): फतेहपुरबेरी इलाके में जिस डॉक्टर हंस नागर पर बदमाशों ने गोलीबारी की थी उसकी शुरुआत सात महीने पहले ही हो गई थी। डॉक्टर नागर का आरोप है कि सात से आठ महीने पहले ही उसके भाई जान नागर ने नासिर खान के साथ मिलकर 100 करोड़ की प्रॉपर्टी सिर्फ नौ करोड़ में बेच दी थी। तब डॉ. नागर ने अपने भाई और अन्य के खिलाफ गुडग़ांव स्थित बदशाहपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। तब थाने के बाहर उसके भाइयों को गुर्गों ने प्रॉपर्टी से हट जाने की धमकी दी थी। यही नहीं गोलीबारी के एक दिन पहले ही उसका भाई रॉन उनके फार्म हाउस की वीडियोग्राफी कर रहा था, जब उन्होंने वीडियोग्राफी का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी थी। उसके अगले रात को भी डॉक्टर पर फायरिंग हो गई। अभी भी डॉक्टर वसंत कुंज स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

कब्जे में लिया सीसीटीवी फुटेज 
दूसरी तरफ पुलिस ने भी घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है। इस दौरान पुलिस ने करीब 16 लोगों से पूछताछ की। जिसमें डॉ. हंस नागर के दोनों भाई भी शामिल थे। पुलिस अधिकारी के मुताबिक डॉ. नागर की कई प्रॉपर्टी हैं। एक गर्दइपुर में फार्म नंबर 139 है। इसे लेकर काफी समय से डॉ. नागर के दोनों भाइयों जान नागर और रॉन नागर के बीच विवाद चल रहा है। इसके अलावा एक प्रॉपर्टी गुडग़ांव के बेहरापुर में है,जिसे उन्होंने 90 साल के पट्टे पर ले रखा है। 

नौ करोड़ में बेच दी थी प्रॉपर्टी
सात महीने पहले उनका भाई जान नासिर खान के खाथ मिलकर डिवरस बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड की प्रॉपर्टी नौ करोड़ में बेच दी थी। जिसकी मार्केट वैल्यू 100 करोड़ है। करीब छह एकड़ में फार्म हाउस फैला है। तब डॉक्टर नागर ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जांच में पता चला कि इसमें इंद्रजीत शर्मा और गोयल भी शामिल हैं। इस दौरान उसके दोनों भाइयों ने नासिर खान और दिनेश के साथ मिलकर कई बार धमकी भी दी और प्रॉपर्टी से पीछे हटने की धमकी दी।

डराने या हत्या की थी साजिश
अभी तक जांच में पुलिस को लग रहा है कि हमला करने वाले आरोपी फस्र्ट टाइमर हो सकते हैं। इसके अलावा पुलिस यह भी पता कर रही है कि अगर आरोपी फस्र्ट टाइमर नहीं है तो क्या सिर्फ डराने के लिए बदमाशों ने फायरिंग तो नहीं की थी या उनही हत्या की साजिश थी। पुलिस सूत्रों की माने तो इस बाबत पुलिस ने अबतक 16 लोगों से पूछताछ की है। इसमें डॉक्टर नागर के दोनों भाई जान और रॉन भी है। इसके अलावा इलाके के कई स्थानीय बदमाशों का भी राउंडअप किया गया। 

इससे पहले मीटिंग हो गई थी फेल
डॉ. हंस नागर ने आरोप लगाया है कि डेढ़ महीने पहले नासिर और दिनेश ने मिलकर हौज खास स्थित कैफे कॉफी डे में जान और रान नागर के साथ मीटिंग पर बुलाया था। मीटिंग नहीं हो सकी। डॉ. हंस नागर तो पहुंच गए, लेकिन जान नागर नहीं आया। नासिर के साथ एक और शख्स भी था। तीन से चार दिन पहले डॉ.नागर कीर्ति नगर स्थित चंदन नंदा की बेटे की शादी में करण चौधरी के साथ गए थे। जहां पर नासिर खान चार पांच लड़कों के साथ मौजूद था। उसमें कॉफी डे वाला भी लड़का शामिल था। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!