पिता की जरा सी लापरवाही से 4 साल के मासूम की मौत...CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

Edited By Seema Sharma,Updated: 23 Nov, 2021 05:22 PM

father accidentally hit a four year old innocent car

उस पिता का क्या हाल होगा जिसकी एक छोटी-सी गलती से उसके 4 साल के मासूम बेटे की मौत हो जाए। हैदराबाद के एलबी नगर में रविवार को ऐसी घटना सामने आई जिसे देखकर हर किसी का दिल दहल गया। मंसूराबाद में एक पिता ने गलती से अपने चार साल के मासूम पर कार चढ़ा दी

नेशनल डेस्क: उस पिता का क्या हाल होगा जिसकी एक छोटी-सी गलती से उसके 4 साल के मासूम बेटे की मौत हो जाए। हैदराबाद के एलबी नगर में रविवार को ऐसी घटना सामने आई जिसे देखकर हर किसी का दिल दहल गया। मंसूराबाद में एक पिता ने गलती से अपने चार साल के मासूम पर कार चढ़ा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें बच्चा घर के बाहर खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। 

 

CCTV में कैद दर्दनाक हादसा  
सीसीटीवी फुटेज में एक अपार्टमेंट के बाहर एसयूवी कार खड़ी दिखाई दे रही है। इसी दौरान चार साल का बच्चा जिसका नाम सात्विक बताया जा रहा है वो अपार्टमेंट से बाहर आता है और कार के आसपास खेलने लगता है। कुछ देर में कार में एक व्यक्ति बैठता दिखाई पड़ता है। पुलिस ने बताया कि वह सात्विक का पिता लक्ष्मण है। वह उसी अपार्टमेंट में गार्ड की नौकरी करता है। लक्ष्मण कार को आगे बढ़ाता है, लेकिन उसे अपने बेटे सात्विक का ध्यान नहीं रहता है। वीडियो में दिखाई देता है कि कार सात्विक पर चढ़ जाती है। जब लक्ष्मण को इसका पता चलता है तो वह अपने बेटे को उठाकर अपार्टमेंट की ओर भागता है। पुलिस के मुताबिक कार के नीचे आ जाने से सात्विक बुरी तरह घायल हो गया था, उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में आगे की जांच-पड़ताल कर रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!