शादी वाले घर में आग का तांडव, लाखों का सामान जलकर खाक

Edited By Monika Jamwal,Updated: 08 Dec, 2018 02:06 PM

fire engulf marriage house in mareen kathua

कठुआ जिला के हीरानगर तहसील के मढीन क्षेत्र में रात के तकरीबन 12 : 00 बजे उस समय एक घर में हडक़ंप मच गया कि जब वहां सो रहे लोगों ने देखा कि उनके मकान में आग लग गई।

कठुआ : कठुआ जिला के हीरानगर तहसील के मढीन क्षेत्र में रात के तकरीबन 12 : 00 बजे उस समय एक घर में हडक़ंप मच गया कि जब वहां सो रहे लोगों ने देखा कि उनके मकान में आग लग गई। आग राजकुमारी पत्नी स्वर्गीय रमेश सिंह के घर मरीन में लगी आपको बता दें कि यह शादी वाला घर था और वहां पर रखा सारा सामान राख हो गया।  घर के लोगों ने बताया कि उनके घर में कमाने वाला कोई नहीं है और उन्होंने अपने धान बेचकर जो पैसा कमाया था , लगभग 20000 की नकदी तथा फ्र्रीज, एल ई डी, कूलर बेड और घर के इस्तेमाल का सारा समान जलकर खाक हो गया । वहीं अनुमान दो से तीन लाख का नुकसान बताया जा रहा है। 

  उन्होंने कहा जब हम ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने वहां आकर पानी डालकर आग पर काबू किया। वहीं जब इस बात को स्थानीय सरपंच से बात की तो उन्होंने बताया कि तहसील मरीन में  फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं उपलब्ध है इसी के कारण आए दिन यहां पर काफी नुकसान हो जाता है ।   जब हीरा नगर से फायर ब्रिगेड की गाड़ी जहां पहुंचती है तो काफी नुकसान हो जाता है,  अब लोगों ने जे आवाज भी उठाना शुरू कर दी है कि हमारी तहसील मरीन में एक फायर ब्रिगेड दी जाए,  क्योंकि जहां पर हर साल काफी तादात में गेहूं की फसल जलकर खाक हो जाती है। वहीं प्रशासन की तरफ से नायब तसीलदार मरीन तथा पुलिस के अधिकारी भी जायजा लेने पहुंचे और उन्होंने आश्वासन दिया कि इस परिवार को जितनी भी हो सके मद्द की जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!