Pak की जीत पर फोड़े पटाखे, पति ने पत्नी और ससुराल वालों पर ही कर दिया केस

Edited By Yaspal,Updated: 06 Nov, 2021 09:33 PM

firecrackers burst on pak s victory husband filed a case against wife

टी-20 विश्व कप 2021 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत मनाना एक महिला और उसके घरवालों को भारी पड़ गया। बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। टी-20 विश्वकप 2021 में पाकिस्तान की जीत के बाद महिला और उसके घरवालों ने कथित तौर पटाखे फोड़े थे।...

नेशनल डेस्कः टी-20 विश्व कप 2021 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत मनाना एक महिला और उसके घरवालों को भारी पड़ गया। बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। टी-20 विश्वकप 2021 में पाकिस्तान की जीत के बाद महिला और उसके घरवालों ने कथित तौर पटाखे फोड़े थे। इतना ही नहीं महिला ने पाकिस्तान के सपोर्ट में WhatsApp स्टेट्स भी लगाया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला और उसके परिजनों के खिलाफ उसके पति ने ही एफआईआर दर्ज कराई है। शख्स की शिकायत के आधार पर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है।

WhatsApp स्टेटस पर लगाया था पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर
जान लें कि शिकायतकर्ता ईशान मियां रामपुर के अजीम नगर का रहने वाला है। वो दिल्ली में जॉब करता है। ईशान की पत्नी राबिया शमसी रामपुर के गंज इलाके में अपने मायके में रहती है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच में पाकिस्तान को जीत मिली थी। ईशान मियां ने देखा कि उसकी पत्नी राबिया शमसी ने मैच के बाद अपने WhatsApp स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया। इसके अलावा राबिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की। इस बात ईशान मियां नाराज हो गया और इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई।


गौरतलब है कि शिकायतकर्ता ईशान मियां के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। राबिया शमसी ने ईशान मियां के खिलाफ रामपुर के गंज थाने में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। माना जा रहा है इसी बात का बदला निकालने के लिए ईशान मियां ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

बता दें कि 24 अक्टूबर 2021 को भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला गया था। इस मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद जश्न मनाने को लेकर उत्तर प्रदेश में कई मामले दर्ज किए गए। आगरा में तीन कश्मीरी छात्रों के खिलाफ भी देशद्रोह का केस दर्ज किया गया था।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!