महाराष्ट्र में गडकरी बोले- क्रिकेट और राजनीति में सब संभव, गेम कब पलट जाए पता नहीं

Edited By Yaspal,Updated: 14 Nov, 2019 11:25 PM

gadkari said in maharashtra  in cricket and politics everything is possible

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है। गुरुवार को महाराष्ट्र पहुंचे नितिन गडकरी ने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है। कभी आपको लगता है कि आप मैच हार रहे हैं,

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है। गुरुवार को महाराष्ट्र पहुंचे नितिन गडकरी ने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है। कभी आपको लगता है कि आप मैच हार रहे हैं, लेकिन परिणाम एकदम विपरीत हो जाता है।

उन्होंने कहा कि मैं अभी दिल्ली से आया हूं, मुझे महाराष्ट्र की राजनीति की पूरी जानकारी अभी नहीं है। वहीं केंद्रीय मंत्री से जब पूछा गया कि अगर महाराष्ट्र में गैर-बीजेपी सरकार बनती तो मुंबई में जारी परियोजनाओं का क्या होगा। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि सरकार बदलती है, लेकिन परियोजनाएं जारी रहती हैं। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है. सरकार किसी की भी बने हम सकारात्मक नीतियों का समर्थन करेंगे।

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलने के बाद भी मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर भाजपा-शिवसेना का गठबंधन टूट चुका है।

वहीं, महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना के अलग होने के कारण विभाजित कांग्रेस और उसकी सहयोगी शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) एक बार फिर एकजुट हो गई हैं। उनके लिए यह घटनाक्रम किसी वरदान से कम नहीं है। यही नहीं भाजपा की सहयोगी रही शिवसेना ने भी कांग्रेस और शिवसेना के साथ हाथ मिला लिया है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!