कश्मीर यूनिवर्सिटी में उर्दू पुस्तक मेले में भाग नहीं ले सकेंगे गिलानी, प्रशासन ने लगाई रोक

Edited By Monika Jamwal,Updated: 21 Jun, 2019 04:16 PM

geelani is not allowed to attend book fair in kashmir university

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सुरक्षा कारणों की वजह से हुर्रियत कांफ्रेंस (जी) के अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी को कश्मीर यूनिवर्सिटी में आज से शुरू होने जा रहे उर्दू पुस्तक मेला समारोह में जाने की अनुमति नहीं दी।

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सुरक्षा कारणों की वजह से हुर्रियत कांफ्रेंस (जी) के अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी को कश्मीर यूनिवर्सिटी में आज से शुरू होने जा रहे उर्दू पुस्तक मेला समारोह में जाने की अनुमति नहीं दी। गिलानी के आवास के बाहर मौजूद सुरक्षाबलों ने उन्हें यूनवर्सिटी जाने से रोकते हुए घर में ही रूकने को कहा। गिलानी लंबे समय से घर में नजरबंद हैं। कश्मीर विश्वविद्यालय के छात्रों ने गिलानी को यूनविर्सिटी में लगने वाले उर्दू पुस्तक मेला में शामिल होने का निमंत्रण दिखा था, जिसे उन्होंने स्वीकार किया।

 

गिलानी जब यूनविर्सटी निकलने के लिए आज सुबह 10 बजे घर से निकलते तो उन्हें बाहर मौजूद सुरक्षाबलों ने जाने की अनुमति नहीं दी। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकारणों के चलते प्रशासन ने उनके यूनवर्सिटी कार्यक्रम में शामिल होने पर रोक लगा दी है। कश्मीर विश्वविद्यालय में आज से शुरू हुए उर्दू पुस्तक मेले में छात्रों ने सभी पार्टियों सहित हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष सैयद अली गिलानी को आमंत्रित किया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!