गुजरात: भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, 20 श्रमिक घायल

Edited By Yaspal, Updated: 17 May, 2022 10:18 PM

gujarat fire breaks out at chemical factory in bharuch 20 workers injured

गुजरात के भरूच जिले के दहेज में मंगलवार को एक कृषि रासायनिक कंपनी के कारखाने में भीषण आग लगने से 20 से अधिक श्रमिक घायल हो गए जिसमें नौ की हालत गंभीर है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। जिलाधिकारी तुषार सुमेरा ने बताया कि आग भारत रसायन कंपनी के...

नेशनल डेस्कः गुजरात के भरूच जिले के दहेज में मंगलवार को एक कृषि रासायनिक कंपनी के कारखाने में भीषण आग लगने से 20 से अधिक श्रमिक घायल हो गए जिसमें नौ की हालत गंभीर है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। जिलाधिकारी तुषार सुमेरा ने बताया कि आग भारत रसायन कंपनी के कारखाने में शाम करीब चार बजे लगी। उन्होंने बताया कि आग लगने और उसके कारण हुए विस्फोट में 20 से अधिक श्रमिक घायल हुए हैं।

जिलाधिकारी ने बताया, ‘‘नौ श्रमिकों की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है।'' उन्होंने बताया कि आग लगने के समय परिसर में मौजूद अन्य 50 श्रमिकों को बाहर निकाल लिया गया और कोई श्रमिक लापता नहीं है।'' सुमेरा ने कहा, ‘‘आग बुझा ली गई है। आग पर पूरी तरह से काबू पा लेने के बाद ही हम हताहतों की वास्तविक संख्या बता पाएंगे।'' अधिकारी ने बताया कि रसायनों के कारण आग बुझाने के अभियान में अधिक समय लगा।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!