अवैध हथियारों का सौदागर गिरफ्तार

Edited By Archna Sethi,Updated: 24 Nov, 2022 05:53 PM

illegal arms dealer arrested

हरियाणा पुलिस ने पलवल जिले में एक अवैध हथियार सप्लायर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक देसी बंदूक, 12 देसी पिस्तौल और एक कारतूस सहित एक दर्जन से अधिक अवैध हथियार बरामद किए हैं।

 

चंडीगढ़, 24 नवंबर- (अर्चना सेठी) हरियाणा पुलिस ने पलवल जिले में एक अवैध हथियार सप्लायर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक देसी बंदूक, 12 देसी पिस्तौल और एक कारतूस सहित एक दर्जन से अधिक अवैध हथियार बरामद किए हैं।

 

 हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के पंकज उर्फ कलुआ के रूप में हुई है। गहन पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ से यह अवैध हथियार लाया था जिन्हें नूहं एरिया में डिमांड पर सप्लाई किया जाना था। गिरफ्तार आरोपी से हथियार खरीदने वालों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

                 

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाला एक व्यक्ति भारी मात्रा में अवैध हथियारों के साथ पलवल जिले से गुजर रहा है। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए उसे अवैध हथियारों से भरे प्लास्टिक बैग के साथ गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देसी बंदूक, 12 देसी पिस्तौल और एक कारतूस बरामद हुआ।आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गहनता से जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!