iPhone 16 Pro को लेकर सामने आया नया अपडेट, मिल सकता है नए डिजाइन का कैमरा

Edited By Parminder Kaur,Updated: 25 Feb, 2024 03:49 PM

iphone 16 pro may come with an electric razor style camera module

iPhone 15 के बाद अब लोग iPhone 16 Series का इंतजार कर रहे हैं। iPhone 16 को लेकर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं। अब इसे लेकर एक नया अपडेट आया है। यह अपडेट iPhone 16 Pro के कैमरा मॉड्यूल को लेकर आया है। इस बार फोन के त्रिकोणीय रियर कैमरा...

गैजेट डेस्क. iPhone 15 के बाद अब लोग iPhone 16 Series का इंतजार कर रहे हैं। iPhone 16 को लेकर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं। अब इसे लेकर एक नया अपडेट आया है। यह अपडेट iPhone 16 Pro के कैमरा मॉड्यूल को लेकर आया है। इस बार फोन के त्रिकोणीय रियर कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन एक इलेक्ट्रिक रेजर की तरह देखा जा रहा है।

PunjabKesari

मशहूर टिप्स्टर माजिन बू के अनुसार, ब्रेकिंग न्यूज, मुझे विभिन्न संसाधनों से परामर्श करने का अवसर मिला और दोनों का दावा है कि नए आईफोन 16 प्रो के डिजाइन में बदलाव होगा। ऐसा कहा जाता है कि डिज़ाइन फ़िडगेट स्पिनर जैसा नहीं होगा जैसा कि मैंने रिपोर्ट किया था, लेकिन यह एक रेज़र के समान होगा, उनका यह भी कहना है कि इसमें एक त्रिकोण का आकार होगा और इससे मॉड्यूल में अधिक कैमरे जोड़े जा सकेंगे। भविष्य। मेरे पास यह सत्यापित करने का कोई तरीका नहीं है कि यह जानकारी 100% सटीक है या सच है, हालाँकि जैसे ही मेरे पास अधिक जानकारी होगी मैं इसे साझा करूँगा।


ज्यादा जूम और पावरफुल बैटरी


रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone 16 Pro के कैमरा को आईफोन 15 समेत पुरानी आईफोन सीरीज से बेहतर किया जा सकता है। इसमें टेट्राप्रिज्म कैमरा के जरिए पहले से ज्यादा जूम मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो ये अब तक का सबसे ज्यादा बैटरी लाइफ वाला आईफोन होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!