जैश की बड़े शहरों में आतंकी हमले की धमकी, PM मोदी-शाह और डोभाल भी निशाने पर

Edited By Seema Sharma,Updated: 25 Sep, 2019 12:04 PM

jaish threatens terror attack in 30 big cities

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म किए जाने से बौखलाए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल पर हमले की धमकी दी है। जैश ने साथ ही 30 बड़े शहरों में भी हमले की धमकी दी...

नेशनल डैस्कः जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म किए जाने से बौखलाए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल पर हमले की धमकी दी है। जैश ने साथ ही 30 बड़े शहरों में भी हमले की धमकी दी है।

PunjabKesari

ब्यूरो आफ सिविल एवियशन (बीसीएएस) लखनऊ को जैश का एक खत मिला है जिसमें जम्मू, पठानकोट, अमृतसर, जयपुर, गांधीनगर, कानपुर, लखनऊ समेत 30 बड़े शहरों में हमले की धमकी दी गई है। साथ ही शहरों के चार हवाई अड्डों पर भी हमले की धमकी दी गई है। खत में पीएम मोदी, अमित शाह और अजित डोभाल भी आतंकियों के निशाने पर हैं। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अनुच्छेद 370 हटाने का बदला लेने की धमकी दी है। वहीं खुफिया एजेंसियों को शक है कि तिलमिलाए आतंकवादी किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

PunjabKesari

श्रीनगर, पठानकोट समेत J-K के एयरबेस पर ऑरेंज अलर्ट
आतंकी हमले की चेतावनी के बाद देश के एयरबेस पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। जैश के 10 आंतकी फिदायीन हमले को अंजाम दे सकते हैं। हमले की धमकी को देखते हुए श्रीनगर, अवंतीपोरा, जम्मू, पठानकोट, हिंडन समेत सभी प्रमुख एयरबेस पर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर जनवरी 2016 में आतंकियों ने हमला किया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!