जम्मू- कश्मीर: त्राल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर

Edited By Pardeep,Updated: 19 Feb, 2020 06:57 AM

jammu and kashmir 3 terrorists killed in tral encounter by security forces

जम्मू -कश्मीर के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों नें मंगलवार को तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि वे स्थानीय आतंकी ...

श्रीनगरः जम्मू -कश्मीर के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों नें मंगलवार को तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि वे स्थानीय आतंकी ही थे। मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।
PunjabKesari
बता दें मंगलवार शाम को जम्मू- कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने त्राल में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों ने इसके बाद इलाके को घेर लिया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई।जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि तीन शव बरामद किए गए हैं और उनकी पहचान सुनिश्चित की जा रही है। अभी भी इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि शायद कुछ और आतंकी यहां छिपे हो सकते हैं।
PunjabKesari
इससे पहले पांच फरवरी को श्रीनगर में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक गाड़ी को निशाना बनाकर हमला किया था। इसके बाद हुई मुठभेड़  में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मुठभेड़ में घायल एक आतंकी की बाद में मौत हो गई। इस एनकाउंटर में एक सीआरपीएफ जवान भी शहीद हो गया था। इस मुठभेड़ में शहीद होने वाले सीआरपीएफ जवान का नाम जीडी रमेश रंजन था। वह बिहार के आरा जिले के रहने वाले थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!