जम्मू-कश्मीरः आज से घाटी में खुलेंगे स्कूल कॉलेज (पढ़ें 19 अगस्त की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 19 Aug, 2019 01:49 AM

jammu and kashmir school colleges to be opened in the valley from today

जम्मू-कश्मीर में आज से स्कूल कॉलेजों को खोल दिया जाएगा। इसके अलावा पिछले दो हफ्तों से जारी कर्फ्यू में ढील दी जाएगी। कश्मीर घाटी की फोन सेवाओं को भी शुरू किया जा सकता है। दरअसल, 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): जम्मू-कश्मीर में आज से स्कूल कॉलेजों को खोल दिया जाएगा। इसके अलावा पिछले दो हफ्तों से जारी कर्फ्यू में ढील दी जाएगी। कश्मीर घाटी की फोन सेवाओं को भी शुरू किया जा सकता है। दरअसल, 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से ही घाटी में स्कूल और कॉलेज बंद हैं।
PunjabKesari
तेजपाल की याचिका पर फैसला आज
तहलका पत्रिका के पूर्व संस्थापक तरुण तेजपाल की उस याचिका पर न्यायालय आज फैसला सुना सकती है जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज यौन हमले के एक मामले में आरोपों को खारिज करने का अनुरोध किया है। तेजपाल की एक पूर्व सहकर्मी ने यह मामला दर्ज कराया था। न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा, एम आर शाह और बी आर गवई की पीठ फैसला सुनाएगी।
PunjabKesari
आज जयपुर दौरे पर शिवराज सिंह चौहान
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज जयपुर आयेंगे। भाजपा के प्रदेश मंत्री एवं कार्यक्रम प्रभारी मुकेश दाधीच ने बताया कि चौहान सोमवार को प्रात: 10.10 बजे जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे जहां उनका स्वागत किया जायेगा। 
PunjabKesari
आज हिमाचल के कई जिलों में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
हिमाचल प्रदेश के शिमला, कुल्लू, बिलासपुर और सोलन जिले में आज सभी शैक्षिक संस्थान बंद रहेंगे। राज्य में भारी बारिश जारी रहने के मद्देनजर यह कदम उठाया गया है। जिला प्रशासन ने यह जानकारी दी। शिमला और चंबा जिला प्रशासन की ओर से रविवार को जारी आदेश में सभी स्कूलों, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, आईटीआई, पॉलीटेक्निक और आंगनवाड़ी केंद्रों को फिलहाल बंद रखने के लिए कहा गया है।
PunjabKesari
अफगानिस्तान आज मनाएगा 100वां स्वतंत्रता दिवस
अफगानिस्तान की स्वतंत्रता के आज सौ साल पूरे होने जा रहे हैं। ऐसे में जश्न की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। राजधानी काबुल सज-धज कर तैयार है और कई बड़े आयोजनों की तैयारियां भी पूरी की जा चुकी हैं, जिसमें दारुल अमन पैलेस का उद्धाटन किया जाना शामिल है। दारुल अमन को मरम्मत कर फिर से नया किया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!