रातों रात सोशल मीडिया पर छाई यह काम वाली बाई

Edited By vasudha,Updated: 08 Nov, 2019 05:10 PM

kama wali bai visiting card viral on social media

महाराष्ट्र के पुणे की काम वाली बाई इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। उसे पुणे ही नहीं बल्कि देश भर से नौकरी के ऑफर। इस सब के पीछे की वजह है उसका विजिटिंग कार्ड जिस पर उनके नाम से लेकर फोन नंबर और हर काम का समय और उसका चार्ज भी लिखा हुआ है...

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पुणे की काम वाली बाई इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। उसे पुणे ही नहीं बल्कि देश भर से नौकरी के ऑफर मिल रहे हैं । इस सब के पीछे की वजह है उसका विजिटिंग कार्ड जिस पर उनके नाम से लेकर फोन नंबर और हर काम का समय और उसका चार्ज भी लिखा हुआ है।

PunjabKesari

पुणे के बाधवान इलाके की रहने वाली गीता काले घरों में काम करके अपना परिवार चलाती है। एक दिन वह धनश्री शिंदे के घर काम करने पहुंची तो उसने बताया बताया कि उसका पुराना काम छूट गया है अब वह अपने घर का खर्चा कैसे चलाएगी। डिजिटल मार्केटिंग कर रही धनश्री ने गीता की मदद के लिए विजिटिंग कार्ड बनवाने का विचार किया। उन्होंने इसके लिए काम शुरू किया और दो दिन में कार्ड बनकर आ गया।  

PunjabKesari

हरे और सफेद रंग से सजे इस कार्ड में 'घर काम मौसी इन बाधवान' लिखा है। इसके साथ ही कार्ड पर इस बात का भी जिक्र है कि वो किस काम के कितने पैसे लेती हैं। शिंदे ने इस विजिटिंग कार्ड का फोटो अपने व्हॉट्सएप ग्रुप पर डाल दिया जिसके बाद वह तेजी से वायरल हो गया। गीता को काम के लिए देशभर से काम के लिए 2500 से ज्यादा फोन कॉल और एक हजार से ज्यादा व्हॉट्सएप मैसेज आए। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!