24 घंटे में 5 मर्डर पर केजरीवाल ने शाह को घेरा तो दिल्ली पुलिस बोली- क्राइम घटा

Edited By Yaspal,Updated: 14 Jun, 2019 08:08 PM

kejriwal hoisted shah on 5th murder in 24 hours delhi police quote

दिल्ली में ‘‘पिछले 24 घंटों'''' में पांच लोगों की हत्या पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल तथा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से राष्ट्रीय राजधानी की कानून और व्यवस्था की स्थिति पर तत्काल गौर करने का...

नई दिल्लीः दिल्ली में ‘‘पिछले 24 घंटों'' में पांच लोगों की हत्या पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल तथा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से राष्ट्रीय राजधानी की कानून और व्यवस्था की स्थिति पर तत्काल गौर करने का आग्रह किया। दिल्ली पुलिस गृह मंत्रालय के तहत आती है।
PunjabKesari
केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘पिछले 24 घंटों में दिल्ली में पांच हत्याएं काफी गंभीर स्थिति हैं। मैं उपराज्यपाल और केंद्रीय गृह मंत्री कार्यालय से अपील करता हूं कि वे राष्ट्रीय राजधानी की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर तत्काल गौर करें।'' बृहस्पतिवार की रात से चार अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की हत्या कर दी गयी। भलस्वा डेरी इलाके में अलग-अलग घटना में 42 साल के एक प्रॉपर्टी डीलर और 17 साल के एक लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने 35 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और नंदपुरी में भी दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी हत्याएं निजी दुश्मनी के कारण हुयीं।
PunjabKesari
दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘पुष्टि हुयी है कि ये हत्याएं व्यक्तिगत शत्रुता से संबंधित हैं। आरोपी पहले से ही पीड़ित से परिचित थे और कुछ मामलों में गिरफ्तारी भी हुयी है। कुल मिलाकर 2019 में जघन्य अपराधों में 10.5 प्रतिशत की कमी आयी है। आग्नेयास्त्रों का उपयोग करते हुए होने वाले अपराधों में 5.65 प्रतिशत तथा महिलाओं के खिलाफ अपराधों में 11.5 प्रतिशत की कमी आयी है।''

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!