केजरीवाल पर मिर्च हमले को लेेकर विधानसभा का विशेष बुलाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण: माकन

Edited By shukdev,Updated: 25 Nov, 2018 11:09 PM

kejriwal is unfortunate to take special assembly assembly  maken

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अजय माकन ने रविवार को कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए मिर्च पावडर हमले पर चर्चा करने के लिए 26 नवंबर को विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया जा रहा है।...

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अजय माकन ने रविवार को कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए मिर्च पावडर हमले पर चर्चा करने के लिए 26 नवंबर को विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया जा रहा है। माकन ने विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल को लिखे एक पत्र में मांग की है कि उन्हें निजी मामलों पर बहस करने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। इसके बजाए इस एक दिन के सत्र में विधानसभा को दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण, अवैध सीलिंग, डेंगू और बदतर होती कानून व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पास इन मसलों पर चर्चा करने के लिए समय नही है क्योंकि इनका दिल्ली की जनता पर सीधा असर पड़ता है। उन्होंने कहा कि वह खुद भी विधानसभा अध्यक्ष रहेे हैं और हमेशा सदन की गरिमा को बनाए रखा था और निजी अथवा गैर महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा के लिए कभी भी विशेष सत्र को बुलाए जाने को मंजूरी नहीं दी। उन्होंने कहा कि अगर निजी मामलों पर चर्चा के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाता है तो इससे न केवल सदन की गरिमा को ठेेस पहुंचेगी बल्कि लोगों के खून पसीने की गाढ़ी कमाई का अपव्यय भी होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!