कोरोना टेस्ट के लिए लैब टेक्नीशियन ने लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, गिरफ्तार

Edited By Yaspal,Updated: 31 Jul, 2020 07:22 PM

lab technician samples from girl s private part for corona test arrested

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने आयी महिला के जननांग से कथित रूप से स्वाब के नमूने लेने वाले लैब टेक्नीशियन को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अमरावती जिले के बदनेरा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की जानकारी...

मुंबईः महाराष्ट्र के अमरावती जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने आयी महिला के जननांग से कथित रूप से स्वाब के नमूने लेने वाले लैब टेक्नीशियन को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अमरावती जिले के बदनेरा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की जानकारी पुलिस ने बृहस्पतिवार को दी। राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्रालय मंत्री यशोमती ठाकुर ने मंगलवार को हुई इस घटना पर घोर आश्चर्य जताते हुए कहा कि टेक्नीशियन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बदनेरा थाने के निरीक्षक पंजाब वंजारी ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला अमरावती के एक मॉल में काम करती है। 24 जुलाई को वहां के एक कर्मचारी के संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद शिकायतकर्ता सहित 20-25 अन्य कर्मचारियों के नाक का स्वाब जांच के लिए लिया गया, और उन्हें मंगलवार को जिले की जांच केन्द्र में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि महिला के नाक के स्वाब का नमूना लेने के बाद टेक्नीशियन ने कथित रूप से उसके जननांग से भी स्वाब का नमूना लिया। उन्होंने बताया कि महिला ने मंगलवार की रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मंत्री ठाकुर ने कहा, अमरावती के जिलाधिकारी शैलेष नवल ने उन्हें बताया है कि आरोपी टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर लिया गया है। ठाकुर अमरावती जिले की प्रभारी मंत्री भी हैं। गृह राज्य मंत्री शंभूराजे देसाई ने कहा कि वह स्थानीय पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर सुनिश्चित करेंगे कि अदालत में आरोपी के खिलाफ कड़ा मामला चले। शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कयांदे ने कहा कि जिन कोविड देखभाल केन्द्रों में महिलाओं को भर्ती किया जा रहा है उन केन्द्रों के लिए मानक संचालन प्रक्रिया होनी चाहिए ताकि सुरक्षा और स्वच्छता संबंधी दिक्कत ना आएं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!