MOVIE REVIEW: कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज दे रही है Made In China

Edited By Chandan,Updated: 23 Oct, 2019 01:12 PM

made in china movie review in hindi

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे राजकुमार राव इस दिवाली अपने फैंस के लिए एक बार फिर कुछ नया लेकर आ रहे हैं। जी हां, फिल्म ''मेड इन चाइना'' (made in china) से राजकुमार राव फैंस की दिवाली और भी रंगीन बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार...

फिल्म - मेड इन चाइना/Made In China
निर्देशक - मिखिल मुशले/Mikhil musale
स्टारकास्ट - 
 राजकुमार राव (Raj Kumar Rao), मोनी रॉय (Mouni Roy), बोमन इरानी (Boman Irani), परेश रावल (Paresh Rawal)
रेटिंग - 3/5 स्टार

नई दिल्ली। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे राजकुमार राव इस दिवाली अपने फैंस के लिए एक बार फिर कुछ नया लेकर आ रहे हैं। जी हां, फिल्म 'मेड इन चाइना' (made in china) से राजकुमार राव फैंस की दिवाली और भी रंगीन बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म इस दिवाली 25 अक्टूबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके अपोजिट मौनी रॉय नजर आ रही हैं जो कि उनकी धर्मपत्नी का किरदार निभा रही हैं। वहीं इनके अलावा फिल्म में परेश रावल और बोमन इरानी भी अहम किरदार में नजर आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Customer क्या है चाहता, जानता है रघु मेहता। #MadeInChina #IndiaKaJugaad. Releasing on 25th October.

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on Oct 18, 2019 at 4:41am PDT

कहानी
लाइफ में हमेशा पॉजिटिव रहने वाले रघु (rajkumar rao) एक स्ट्रगलर व्यापारी होते हैं जोकि किसी भी परिस्थिति में हार नहीं मानते। वहीं उनकी पत्नी रुक्मणी का किरदार निभाती नजर आई मौनी रॉय अपने पति के सुख-दुख में उनके साथ रहती हैं। रुक्मणी मुंबई से होती हैं और रघु से शादी करने के बाद वो अहमदाबाद शिफ्ट हो जाती हैं। 

आर्थिक तंगी से परेशान रुक्मणी अपने पति को शादी के बाद व्यापार करने के लिए चीन भेज देती हैं। वहीं चीन से वापस लौटने के बाद रघु एक ऐसी मैजिक सूप की रेसिपी तैयार करता है जिसे पीने के बाद आदमी की सेक्स पॉवर बढ़ जाती है।  खुलेआम इस तरह के प्रोडक्ट को भारत जैसे देश में बेचना रघु के लिए कितना चुनौती भरा होता है, ये जानने के लिए आपको थिएटर तक जाना पड़ेगा। 

एक्टिंग
अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेंन करते आ रहे राजकुमार रॉव ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि एक्टिंग के मामले में उनका मुकाबला नहीं। वहीं मौनी रॉय ने भी अच्छा काम किया है। सपोर्टिंग किरदार में नजर आए  परेश रावल  और बोमन इरानी ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। लेकिन लेकिन लेकिन.... दमदार कलाकार होने के बाबजूद भी फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया।
 

डायरेक्शन
भारत की सबसे बड़ी समस्या पर फिल्म बना रहे मिखिल मुशले ने फिल्म 'मेड इन चाइना' में कई मजेदार और नए पंच डाले हैं जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे। वहीं कई बार ऐसा भी लगा कि कहानी को जबरदस्ती खीचनें की कोशिश की गई है।

 

सॉन्ग
फिल्म का 'ओढ़नी' गाना काफी बेहतरीन है जिसे सुनने के बाद आप खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। लेकिन फिल्म के बाकी सभी गाने आपको निराश कर सकते हैं।

क्यों ना देंखे
अगर आप इस दिवाली अपनी फैमली के साथ कॉमेडी फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं तो आपको 'मेड इन चाइना' से सिर्फ निराशा हाथ लगेगी। फिल्म में कई सारे बड़े सितारें होने के बावजूद वो फिल्म थियेटर में कोई  कमाल नहीं दिखा पाई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!