करणी सेना के आगे हारे पृथ्वीराज के मेकर्स, अक्षय कुमार की फिल्म का बदला नाम

Edited By Yaspal,Updated: 27 May, 2022 09:54 PM

makers of prithviraj lost in front of karni sena

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म "पृथ्वीराज" का नाम अब "सम्राट पृथ्वीराज" होगा। राजपूत करणी सेना के साथ कई चर्चाओं के बाद यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। करणी सेना ने पहले के नाम पर आपत्ति जताई थी। वाईआरएफ के इस फैसले से एक दिन पहले ही

नेशनल डेस्कः अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म "पृथ्वीराज" का नाम अब "सम्राट पृथ्वीराज" होगा। राजपूत करणी सेना के साथ कई चर्चाओं के बाद यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। करणी सेना ने पहले के नाम पर आपत्ति जताई थी। वाईआरएफ के इस फैसले से एक दिन पहले ही करणी सेना ने नाम बदलने की मांग करते हुए एक पत्र लिखा था। इस समूह के विरोध के कारण संजय लीला भंसाली की 2018 की फिल्म "पद्मावत" के नाम में परिवर्तन किया गया था। समूह की मांग थी कि महान राजा पर आधारित फिल्म के नाम में सम्राट शब्द शामिल किया जाए।

प्रोडक्शन हाउस ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना को भेजे पत्र में कहा, "हमारे बीच कई दौर की बातचीत के अनुसार, और जताई गई शिकायत को शांतिपूर्वक और सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए, हम फिल्म का नाम बदल कर 'सम्राट पृथ्वीराज' कर देंगे।" वाईआरएफ ने अपने पत्र में कहा, "हमारे बीच हुए आपसी समझौते की हम सराहना करते हैं... आपको इस फिल्म के संबंध में कोई और आपत्ति नहीं है और आपके द्वारा पहले उठाए गए अन्य सभी बिंदु अब हमारे बीच विवाद के विषय नहीं हैं।" चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म तीन जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!