मां के बॉयफ्रेंड ने 1 साल के बच्चे को इतना बेरहमी से मारा कि आंखों से बहता रहा खून, हार्ट अटैक से मौत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 23 May, 2024 08:53 AM

man in ohio united states  murdering girlfriend son  melissa powers

संयुक्त राज्य अमेरिका के ओहियो में एक व्यक्ति पर अपनी प्रेमिका के 1 वर्षीय बेटे की हत्या का आरोप लगाया गया है।  ओहियो में एक व्यक्ति पर अपनी प्रेमिका के एक वर्षीय बेटे की हत्या करने का आरोप लगा है। दरअसल, इस दरिंदे ने एक साल के बच्चे की ऐसी पिटाई की...

नेशनल डेस्क:  संयुक्त राज्य अमेरिका के ओहियो में एक व्यक्ति पर अपनी प्रेमिका के 1 वर्षीय बेटे की हत्या का आरोप लगाया गया है।  ओहियो में एक व्यक्ति पर अपनी प्रेमिका के एक वर्षीय बेटे की हत्या करने का आरोप लगा है। दरअसल, इस दरिंदे ने एक साल के बच्चे की ऐसी पिटाई की कि उसको हार्ट अटैक आ गया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

 घटना संयुक्त राज्य अमेरिका के ओहियो की है, जहां पर 23 वर्षीय मेलिसा पॉवर्स अपने 1 साल के बच्चे करीम कीता के साथ रहती थी। उसका एक बॉयफ्रेंड एडवर्ड मरे हैं, जिसे वह 3 महीने से डेट कर रही थी। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 1 मई को जब करीम अपने घर के बाहर खेल रहा था, तो एडवर्ड करीम को अंदर ले गया और उसकी जोर से पिटाई लगाई। उसके बाद उसे बिस्तर पर सुला दिया। जब करीम ने खाना पीना सब छोड़ दिया, तो उसकी मां उसे अस्पताल लेकर गई जहां 5 मई को उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 हैमिल्टन काउंटी अभियोजन वकील मेलिसा पॉवर्स ने कहा कि  23 वर्षीय एडवर्ड मरे को करीम की मौत के संबंध में हिरासत में लिया गया था और बाद में हत्या सहित कई मामलों में दोषी ठहराया गया था। बयान में दावा किया गया कि बच्चे की हत्या 1 मई को की गई थी।

इसके अलावा, करीम की भयानक चोटों की जांच से पता चला कि उसे कार्डियक अरेस्ट का अनुभव हुआ था, जिसके परिणामस्वरूप मस्तिष्क क्षति हुई, पसली टूट गई, लीवर क्षतिग्रस्त हो गया, आंखों के ऊतकों से खून बह रहा था और मस्तिष्क में सूजन हो गई।

सिनसिनाटी के एक अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि एक साल के बच्चे को चोटें "केवल वस्तुओं के हिंसक प्रभाव या प्रहार से आई हो सकती हैं।" करीम की मौत को हत्या करार दिया गया। बयान में कहा गया है कि मौत के समय, करीम की मां, अमिनाता कीता, मरे को लगभग तीन महीने से डेट कर रही थीं। शिकायत में दावा किया गया है कि 1 मई को जब वे घर के बाहर खेल रहा था तो मरे करीम को अंदर ले गए और उसे "सीधे बिस्तर पर सुला दिया"। 23 वर्षीय ने कहा कि थका हुआ होने के कारण लड़के ने खाना छोड़ दिया। अधिकारियों के अनुसार, मरे ने करीम के शयनकक्ष में "कई मिनट" बिताने का दावा किया। "

 अदालती दस्तावेजों के अनुसार, मरे पर हत्या के दो आरोप, हमले का एक अपराध और एक बच्चे के कल्याण को खतरे में डालने का एक मामला लगाया गया है। पॉवर्स ने बयान में कहा, "यह मामला दिल दहलाने वाला है। मैं एक मासूम बच्चे को इतनी गंभीर चोट पहुंचाने के लिए आवश्यक बुराई की मात्रा की कल्पना नहीं कर सकती। "यह सोचना वास्तव में परेशान करने वाला है कि ऐसा करने में सक्षम कोई व्यक्ति हमारे बीच आ सकता है।"

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!