असमः मां ने तीन मासूमों का गला काटा, फिर की आत्महत्या की कोशिश

Edited By Pardeep,Updated: 08 Apr, 2024 10:50 PM

mother slit throat of three innocent children then tried to commit suicide

असम के करीमगंज में एक महिला ने कथित रूप से धारदार हथियार से हमला कर अपने तीन बच्चों की हत्या कर दी एवं अपनी नाबालिग बहन को घायल कर दिया। इसके बाद उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

करीमगंजः असम के करीमगंज में एक महिला ने कथित रूप से धारदार हथियार से हमला कर अपने तीन बच्चों की हत्या कर दी एवं अपनी नाबालिग बहन को घायल कर दिया। इसके बाद उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

महिला और उसकी बहन की स्थिति नाजुक
पुलिस ने बताया कि महिला और उसकी बहन की स्थिति नाजुक है और दोनों का अस्पताल में उपचार जारी है। एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को रामकृष्ण नगर में आरोपी महिला ने अपने घर में कथित रूप से धारदार हथियार से वार कर दो, छह और आठ साल के तीन बच्चों पर हमला किया। उन्होंने कहा कि इसके बाद उसने सात साल की बहन पर हमला किया और अपनी भी जान लेने की कोशिश की। 

अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी ने उसके घर में कोलाहल सुना तो मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि घर का दरवाजा आधा खुला था, इस पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने कहा कि महिला के बच्चों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने कहा, ‘‘हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि किन कारणों से महिला ने यह अतिवादी कदम उठाया।'' 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!