गहलोत का PM मोदी पर हमला, बोले- राहुल गाधी के साथ दुश्मन जैसा बर्ताव कर रही है केंद्र सरकार

Edited By Anil dev, Updated: 22 Jun, 2022 12:49 PM

national news punjab kesari delhi congress rajasthan

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के माहौल को चिंताजनक बताते हुए कहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से 50 घंटे तक प्रवर्तन निदेशालय -ईडी की पूछताछ में पुलिस का रवैया दुश्मन जैसा रहा और ऐसा रुख किसी...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के माहौल को चिंताजनक बताते हुए कहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से 50 घंटे तक प्रवर्तन निदेशालय -ईडी की पूछताछ में पुलिस का रवैया दुश्मन जैसा रहा और ऐसा रुख किसी सरकार का विपक्ष के प्रति पहले कभी देखने को नही मिला। गहलोत ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विपक्ष के साथ पहली बार ऐसा व्यवहार देखने को मिला। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और खासकर महिला कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की गई है। गांधी से 50 घंटे तक पूछताछ करना और पुलिस प्रशासन का इस दौरान जो तानाशाही रवैया रहा किसी राजनीतिक दल नेता के साथ पहले कभी ऐसा देखने को नहीं मिला है। 

उन्होंने कहा कि राजनीति में विपक्ष जनता के मुद्दे को लेकर अक्सर ऐसा करता है लेकिन पहली बार देखने को मिला कि विपक्ष के नेता के साथ दुश्मन जैसा व्यवहार हुआ है। उनका कहना था कि राज्यों में भी विपक्ष होता है और भाजपा कई राज्यों में विपक्ष में है लेकिन उनके साथ कांग्रेस सरकार ऐसा व्यवहार नहीं करती है जैसा केंद्र ने गांधी के साथ किया। यह खतरनाक है और अब यह कहना मुश्किल हो गया है कि देश किस तरफ जा रहा है इसलिए जनता के लिए अब सत्य का साथ देने का वक्त आ गया है। गहलोत ने कहा कि सरकार युवाओं के साथ भी अन्याय कर रही है, देश की अर्थव्यवस्था खराब हो गई है, बेरोजगारी चरम पर है और सरकार इन मुद्दों पर गंभीरता से विचार करने की बजाय इन मुद्दों को उठाने के लिए विपक्ष को डराने एवं धमकाने का काम कर रही है। 

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!