NRC विवाद: असम पहुंचे टीएमसी के 6 सांसद और 2 विधायक को पुलिस ने हिरासत में लिया

Edited By Anil dev,Updated: 03 Aug, 2018 12:41 AM

national register of citizens mp trinamool airport

नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (एनआरसी) पर उठा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एनआरसी रिपोर्ट के विरोध में आज तृणमूल कांग्रेस के 6 सांसद और 2 विधायक असम पहुंचे हैं। इन सभी को राज्य के सिलचर हवाई अड्डे से पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

नई दिल्ली: नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (एनआरसी) पर उठा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एनआरसी रिपोर्ट के विरोध में आज तृणमूल कांग्रेस के 6 सांसद और 2 विधायक असम पहुंचे हैं। इन सभी को राज्य के सिलचर हवाई अड्डे से पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इतना ही नहीं प्रतिनिधी मंडल ने पुलिस पर धक्कामुक्की करने का आरोप लगाया है। हिरासत में लिए जाने के बाद तृणमूल नेताओं का कहना है कि वे एयरपोर्ट छोड़कर नहीं जाएंगे। टीएमसी के नेताओं का आरोप है कि उन्‍हें शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन उन्‍हें जबरन हिरासत में ले लिया गया। कहा जा रहा है कि इन नेताओं को अगली उड़ान से वापस भेजा जा सकता है। 

PunjabKesari

टीएमसी के दो नेताओं ने छोड़ दी पार्टी
इससे पहले असम में टीएमसी के दो नेताओं ने बगावत करते हुए पार्टी छोड़ दी है। मीडिया से बातचीत के दौरान टीएमसी छोडऩे वाले नेता दिगंत सैकिया और प्रदीप पचोनी ने कहा कि ममता बनर्जी बिना किसी जानकारी के एनआरसी की निंदा कर रही है। उन्हें एनआरसी की वास्तविक सच्चाई पता नहीं है। दिगंत सैकिया ने कहा कि ममता बनर्जी जो कह रही हैं उसका असम की जमीनी सच्चाई के साथ कुछ लेना देना नहीं है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!