ऐसी शादी कभी नहीं देखी होगी, एक ही मंडप में पत्नी और साली से रचाया ब्याह

Edited By Yaspal,Updated: 08 Dec, 2019 07:32 PM

never seen such a marriage married wife and sister in law in the same pavilion

मध्य प्रदेश में एक शादी इन दिनों चर्चा में है। एक दूल्हे ने एक ही मंडप में दो बहनों से शादी रचाई। यह मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले का है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बहन से शादी की और उसी मंडप में अपनी पत्नी से भी फिर से विवाह

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश में एक शादी इन दिनों चर्चा में है। एक दूल्हे ने एक ही मंडप में दो बहनों से शादी रचाई। यह मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले का है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बहन से शादी की और उसी मंडप में अपनी पत्नी से भी फिर से विवाह किया।

भिंड जिले की यह शादी सुर्खियों में है। भिंड जिले की मेहगांव जनपद के गुदावली गांव की महिला सरपंच विनीता के पति दिलीप ने एक ही मंडप के नीचे अपनी पत्नी विनीता और साली रचना से शादी की है। दिलीप और विनीता की शादी करीब 9 साल पहले हुई थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। दिलीप के मुताबिक इस शादी के लिए उसकी पत्नी विनीता ने हामी भरी।

दिलीप ने कहा कि पत्नी विनीता की हामी के बाद ही उसने पत्नी की ही कजिन रचना, जो रिश्ते में साली लगेगी, उससे ब्याह रचाया। इस अनोखी के दौरान जयमाल के स्टेज पर भी दो दुल्हनें थीं। दिलीप ने अपनी पत्नी विनीता के साथ ही रचना को भी गले में माला पहनाकर पत्नी रूप में स्वीकार किया। इसके बाद दिलीप अपनी दोनों पत्नियों के साथ स्टेज पर बैठा भी।

पहली पत्नी के रहते दिलीप ने दूसरी शादी क्यों की, इस संबंध में दिलीप ने बताया कि पहली पत्नी की तबीयत ठीक नहीं रहती। बच्चे छोटे- छोटे हैं, इसलिए उनकी देखभाल के लिए दूसरी शादी का कदम उठाया। दिलीप ने बताया कि वह काफी समय से अपनी साली रचना को पसंद भी करता था, इसलिए जब दूसरी शादी की बात चली तो उसने यह बात अपनी पत्नी को बताई और उसकी रजामंदी के बाद ही यह शादी संपन्न हुई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!