PoK पर मोदी का बड़ा बयान और शिवसेना ने BJP को घेरा, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 28 Oct, 2019 02:10 PM

news bulletin shivsena narinder modi bjp

PoK पर PM मोदी का बड़ा बयान से लेकर शिवसेना ने भाजपा को घेरा तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए...

नेशनल डेस्क: PoK पर PM मोदी का बड़ा बयान से लेकर शिवसेना ने भाजपा को घेरा तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।    

भाई दूज पर महिलाओं को केजरीवाल सरकार का बड़ा तोहफा, बसों में तैनात होंगे मार्शल
दिल्ली के केजरीवाल सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए अहम कदम उठाते हुए डीटीसी और क्लस्टर बसों में 13000 मार्शल तैनात करने की घोषणा की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को 6000 बस मार्शल की नियुक्ति के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अभी तक दिल्ली की बसों में 3400 मार्शल तैनात थे लेकिन अब इनकी संख्या सीधा 13,000 होने जा रही है।

आर्थिक मंदी पर शिवसेना का मोदी सरकार पर तंज, कहा- इतना सन्नाटा क्यों है भाई?
शोले फिल्म में रहीम चाचा के डायलॉग .....इतना सन्नाटा क्यों है भाई? का इस्तेमाल करते हुए महाराष्ट्र में भाजपा की गठबंधन सहयोगी शिवसेना ने देश में आर्थिक सुस्ती को लेकर सोमवार को केन्द्र सरकार पर निशाना साधा। 

दिल्ली में छाई जहरीली धुंध की चादर, नगर निगम ने सड़कों पर किया पानी का छिड़काव
राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को सड़कों का नजारा कुछ अलग ही था, कई जगह पटाखों का कूड़ा बिखरा हुआ था। दिल्ली में सुबह के समय वातावरण में जहरीली धुंध की चादर छायी रही। सिर्फ दिल्ली ही नहीं लखनऊ, पंजाब और अन्य कई शहरों में ऐसे ही हाल देखने को मिले। सुबह के समय तो लोगों ने पटाखे कम जलाए लेकिन रात 8 बजते ही आसमान में पटाखों का शोर सुनाई देने लग गया।

PoK पर PM मोदी का बड़ा बयान, बोले-पाकिस्तान ने किया अवैध कब्जा, आज भी है कसक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण पर तैनात सैनिकों के साथ रविवार को दिवाली मनाई और कहा कि जवानों के पराक्रम के कारण ही उनकी सरकार वे बड़े फैसले कर पाई जो असंभव माने जाते थे। पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के बाद पाकिस्तान ने हमसे कश्मीर छीनने की कोशिश की लेकिन हमारे सैनिकों ने उसके मंसूबे कामयाब नहीं होने दिए।

महाराष्ट्र: 50-50 फार्मूले पर भाजपा-शिवसेना में खींचतान, उद्धव ठाकरे से मिलेंगे शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 30 अक्तूबर को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिल सकते हैं। शाह मुंबई में विधानसभा पार्टी के नेता का चुनाव करने के लिए भाजपा के नव-निर्वाचित विधायकों की बैठक में हिस्सा लेंगे। महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर अभी तनाव बना हुआ है। 

चीन ने कंगाल पाकिस्‍तान में और बढ़ाया दखल, किया बड़ा ऐलान
चीन ने कंगाल पाकिस्‍तान पर पैठ व दखल बढ़ाने के लिए अब नया कदम उठाया है । चीनी राजदूत याओ जिंग की जानकारी के अनुसार चीन अब पाक के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के आदिवासी क्षेत्र में 58 स्कूलों और 30 अस्पतालों का निर्माण करेगा। 

बगदादी की मौत ISIS के खिलाफ बड़ी जीत: अमेरिकी रक्षा मंत्री
अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर ने कहा है कि उत्तर पश्चिमी सीरिया में अमेरिकी हवाई हमले में दुनिया के सबसे वांछित आतंकवादी अबू बक्र अल-बगदादी का मारा जाना ISIS के खिलाफ अभियान में बड़ी कामयाबी है। एस्पर ने रविवार को कहा कि यह अमेरिका के लिए और दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है।

1 नवंबर से बदलेंगे ये नियम, SBI के 42 करोड़ ग्राहकों पर होगा सीधा असर
देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के ग्राहकों को आने वाले 1 नवंबर से बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, एसबीआई सेविंग्स अकाउंट पर मिलने वाले ब्याज को घटाने जा रहा है। ऐसे में अगर आपने भी एसबीआई अकाउंट में पैसे रखे हैं तो इस पर मिलने वाला ब्याज कम हो जाएगा। ब्याज दरों में यह कटौती 1 नवंबर 2019 से लागू होगी। दूसरी ओर सरकार डिजिटल पेमेंट्स के नियम में भी बड़ा कर रही हैं।

PMC के बाद एक और बड़ा घोटालाः कारोबार बंद कर फरार हुई जूलरी कंपनी, करोड़ों रुपए डूबने की आशंका
पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक घोटाले के बाद महाराष्ट्र में एक और बड़ा घोटाला सामने आया है। दरअसल मुंबई के गुडविन ज्वेलर्स स्टोर का मालिक लोगों की जामा राशि लेकर पिछले चार दिनों से अपनी दुकानें बंद कर फरार हैं। इस जूलरी स्टोर के बंद होने से हजारों लोगों की हालत खराब है क्योंकि लोगों ने इस स्टोर की दो स्कीमों में भारी-भरकम निवेश कर रखा है। पुलिस ने जूलरी स्टोर के मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सिगरेट से रॉकेट जला रहे इस शख्स को देख अमिताभ बच्चन भी हुए हैरान, वीडियो वायरल
 सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आए दिन कुछ नया वायरल हो ही जाता है। अब इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिवाली के मौके बिना डरे एक शख्स अपनी सिगरेट से रॉकेट जलाता नजर आ रहा है।

भरे हॉल में इस बच्चे की तबले और सुरों की सरगम देख उस्ताद भी हुए हैरान, वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक नन्हा सा बच्चा दो दिग्गजों के बीच बैठकर तबला बजा रहा है और सुरों की सरगम छेड़ रहा है। इस बच्चे के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

भारत दौरे को लेकर बंगलादेश बोर्ड का बड़ा दावा, कुछ लोग नुकसान पहुंचाने का कर रहे प्रयास
बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने आरोप लगाया है कि बंगलादेश के आगामी भारत दौरे को नुकसान पहुंचाने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और देश के शीर्ष क्रिकेटरों की 11 मांगों को लेकर की गई हड़ताल इसका हिस्सा है। तीन टी20 और दो टेस्ट के बांग्लादेश के चार हफ्ते के भारत दौरे से पहले बंगलादेश के खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी स्तर पर बेहतर वेतन को लेकर हड़ताल की थी लेकिन बीसीबी के मांग मानने पर सहमत होने के बाद इसे वापस ले लिया था।

भारतीय क्रिकेटरों की दीवाली : कोहली ने कराया फोटोशूट, बुमराह दिखे फैमिली के साथ
दीवाली पर्व पर भारतीय क्रिकेटरों में भी इसका जमकर क्रेज देखने को मिला। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने जहां बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटोशूट करवाकर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं। वहीं, भारतीय सलामी बल्लेबाजों शिखर धवन और रोहित शर्मा ने भी अपने ही अंदाज में फैंस को बधाई दी। वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुकलर, गौतम गंभीर, युवराज सिंह भी बधाई देने से पीछे नहीं हटे।

करण जौहर की दिवाली पूजा में पहुंचे ये स्टार्स, एक बार फिर करीब दिखे कार्तिक और सारा
फिल्मेकर करण जौहर ने रविवार को धर्मा प्रोडकशन के ऑफिस में दिवाली की पूजा रखी थी। इस पूजा में कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर सहित कई स्टार्स ने इसमें शिरकत की।

पति के साथ अमृता का स्टाइलिश अंदाज, रेड लुक ने किया इम्प्रेस
एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा को अक्सर अपने पति और गर्ल गैंग के साथ रेस्टोरेंट या पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। हर बार एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस के दिलों पर कहर करती हैं। रविवार रात अमृता को पति शकील लदाक के साथ अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां दोनों ने बाकी स्टार कपल्स के साथ खूब मस्ती की। 



 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!