गैंगस्टर-टेरर फंडिंग मामले में दिल्ली-एनसीआर समेत 20 जगहों पर NIA की छापेमारी

Edited By Pardeep,Updated: 29 Nov, 2022 08:00 AM

nia raids 20 places including delhi ncr in gangster terror funding case

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) दिल्ली-NCR समेत 20 जगहों पर छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी लॉरेंस विश्नोई से जुड़ी गैंगस्टर-टेरर फंडिंग मामले में की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में भी NIA की टीम छापेमारी करने...

नई दिल्लीः राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) दिल्ली-NCR समेत 20 जगहों पर छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी लॉरेंस विश्नोई से जुड़ी गैंगस्टर-टेरर फंडिंग मामले में की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में भी NIA की टीम छापेमारी करने पहुंची हैं। 

बता दें एनआईए ने इससे पहले भी इस मामले में देशभर में तमाम जगह छापेमारी कर चुकी है। उन छापेमारी से सनसनीखेज खुलासे भी हुए थे। अभी के छापों के बारे में सूत्रों का कहना है कि इसमें टेरर फंडिंग से गैंगस्टर्स और उनके लोगों का हाथ होने के बारे में सबूत जुटाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि जांच एजेंसी इस मामले में तमाम गिरफ्तारियां कर सकती है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के बाद ये छापेमारी की जा रही है। 

इस मामले में एनआईए पहले ही जम्मू-कश्मीर में भी कई जगह छापे मार चुकी है। उन छापों में देशविरोधी गतिविधियों के सबूत जांच एजेंसी को मिले थे। कई आरोपियों को एनआईए ने गिरफ्तार भी किया था। जांच एजेंसी लगातार इस मामले में सक्रियता दिखा रही है। 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!