अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी ने देशवासियों से मांगा उपहार, बोले-आओ मिलकर...

Edited By vasudha,Updated: 18 Sep, 2020 10:21 AM

on his birthday pm modi demand for gifts from his countrymen

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीरवार को 70वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान पीएम ने शुभकामनाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार जताते हुए उपहार स्वरूप उनसे कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के मद्देनजर मास्क पहनने और दो गज की शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीरवार को 70वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान पीएम ने शुभकामनाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार जताते हुए उपहार स्वरूप उनसे कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के मद्देनजर मास्क पहनने और दो गज की शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की है। 

PunjabKesari

दरसअल मोदी को जन्मदिन के मौके पर ढेरों बधाई संदेश आए और बहुत से उनके शुभचिंतकों ने उनसे जानना चाहा कि वह इस मौके पर उन लोगों से क्या उम्मीद करते हैं तो मोदी ने कोरोना को लेकर पूरी एहतियात बरतने, अपनी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के अलावा अपनी धरा को स्वस्थ बनाने में योगदान देने का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बहुत से शुभचिंतकों ने जानना चाहा है कि अपने जन्मदिन पर मैं उनसे क्या उम्मीद करता हूं, मैं उनसे मास्क पहनने और इसे उचित तरीके से पहने। 

PunjabKesari

पीएम मोदी ने लिखा कि शारीरिक दूरी का पालन करने तथा ‘दो गज की दूरी' का नियम याद रखें। भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से परहेज करें। अपनी प्रतिरोधक क्षमता बेहतर करें। आओ मिलकर अपनी धरा को स्वस्थ बनाएं। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि जन्मदिन पर देश और विश्व भर से मेरे शुभचिंतकों ने अपनी शुभकामनाएं दीं। मैं शुभकामनाएं देने वाले एक-एक शुभचिंतक का आभार प्रकट करता हूं। यह शुभेच्छा मुझे संबल प्रदान करती है जिससे मैं अपने प्रिय नागरिकों के जीवन को और बेहतर बनाने के कार्यों को करने की प्रेरणा प्राप्त होती है। 

PunjabKesari
प्रधानमंत्री का वीरवार को 70वां जन्मदिन था। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इसे ‘सेवा सप्ताह' के रूप में मना रही है। यह सप्ताह 14 सितंबर से शुरू हुआ है और 20 सितंबर तक इसके तहत भाजपा की तरफ से देश भर में कल्याण कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!