अमित शाह बोले- CAA में एक भी मुस्लिम या अल्पसंख्यक की नागरिकता नहीं जाने देंगे

Edited By Yaspal,Updated: 28 Feb, 2020 06:03 PM

amit shah said  will not let any muslim or minority citizenship in caa

गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को ओडिशा के दौरे पर थे। यहां उन्होंने भुवनेश्वर में एक जनसभा को संबोधित किया। शाह ने कहा कि कांग्रेस, ममता दीदी, सपा, बसपा ये सारे लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं। ये कर रहे हैं कि इससे अल्पसंख्यकों के नागरिक अधिकार चले...

नेशनल डेस्कः गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को ओडिशा के दौरे पर थे। यहां उन्होंने भुवनेश्वर में एक जनसभा को संबोधित किया। शाह ने कहा कि कांग्रेस, ममता दीदी, सपा, बसपा ये सारे लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं। ये कर रहे हैं कि इससे अल्पसंख्यकों के नागरिक अधिकार चले जाएंगे। अरे इतना झूठ क्यों बोलते हो। उन्होंने कहा कि मैं आज फिर यह कहना चाहता हूं कि सीएए से देश के एक भी मुसलमान, एक भी अल्पसंख्यक की नागरिकता का अधिकार नहीं जाने वाला है। सीएए नागरिकता लेने का कानून नहीं है, बल्कि नागरिकता देने का कानून है। शाह ने कहा कि मैं देश की जनता से कहना चाहता हूं कि ये विपक्ष के लोग सीएए को लेकर भ्रम फैला रहे हैं, लोगों को उकसा रहे हैं, दंगे करा रहे हैं। गृहमंत्री ने कहा कि हम सत्य के लिए कदम उठाते हुए डरते नहीं है।
PunjabKesari
शाह ने ओडिशा की जनता से कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद मैं पहली बार यहां आया हूं। मैं भाजपा की तरफ से आपको धन्यवाद देता हूं कि आपने 8 सीटों पर विजय देकर 21% जो पहले वोट मिला था इसकी जगह 38.4% वोट देकर हमारे नेता मोदी जी का आपने समर्थन किया है। शाह ने कहा कि मैं आपको मोदी जी के प्रतिनिधि के नाते विश्वास दिलाने आया हूं कि पूर्व का पिछड़ा क्षेत्र और विशेषकर ये उत्कल राज्य सबसे अच्छा राज्य बने, इस दिशा में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह ने कहा कि इतने वर्षों की यात्रा में यहां कांग्रेस पार्टी पहली बार मुख्य विपक्षी दल से नीचे उतरी और भाजपा का हमारा कार्यकर्ता आज विपक्ष के नेता के रूप में विधानसभा में बैठकर ओड़िशा की जनता की आवाज बना है। उन्होनें कहा कि मैं आज सभी ओड़िशा वासियों को बताना चाहता हूं कि मैं 5 साल तक पार्टी अध्यक्ष रहा हूं, अनेक बार ओड़िशा आया हूं और यहां के अनेक नगरों में घुमा हूं और कार्यकर्ताओं से मिला हूं। कभी भी ओड़िशा मुझे गुजरात से अलग नहीं लगा, मुझे अपना दूसरा घर लगा। 
PunjabKesari
गृह मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने अपने दूसरे कार्यकाल में एक बहुत बड़ी योजना लाए हैं। 2024 तक देश के हर घर में नल से स्वच्छ पीने का पानी पहुंचाना है। इस योजना का सबसे बड़ा फायदा अगर किसी राज्य हो हाने वाला है तो वो ओड़िशा है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!