'हाथ' छोड़ 'कमल' को थाम सकते हैं पायलट, क्या राजस्थान में चल रहे इस तूफान को रोक पाएंगे गहलोत?

Edited By vasudha,Updated: 13 Jul, 2020 10:16 AM

pilot can join bjp

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रहा गतिरोध आज नया मोड़ लेने जा रहा है। जहां एक तरफ गहलोत ने कांग्रेस विधायकों को अपने पक्ष में करने के प्रयास शुरु कर दिया है तो वहीं पायलट भाजपा का दामन थामने की तैयारी कर...

नेशनल डेस्क: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रहा गतिरोध आज नया मोड़ लेने जा रहा है। जहां एक तरफ गहलोत ने कांग्रेस विधायकों को अपने पक्ष में करने के प्रयास शुरु कर दिया है तो वहीं पायलट भाजपा का दामन थामने की तैयारी कर रहे हैं।

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो उप मुख्यमंत्री आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने वालें हैं, ऐसे में वह पार्टी में शामिल होने का भी ऐलान कर सकते हैं। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के ऊपर छाए संकट के बादलों के बीच भारतीय जनता पार्टी को देखा जाए तो वह “इंतजार करो और देखो” की मुद्रा में है।पार्टी सूत्रों के अनुसार अगली कार्रवाई की योजना पर निर्णय लेने से पहले भाजपा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच शक्ति प्रदर्शन के परिणाम का इंतजार करेगी। 

PunjabKesari

इधर गहलोत ने भी कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई है जिसमें इस बात के स्पष्ट संकेत मिलने की उम्मीद है कि पायलट और उनको कितने विधायकों का समर्थन प्राप्त है। वहीं दूसरी तरफ पायलट भी भाजपा के कुछ नेताओं के संपर्क में हैं लेकिन भाजपा सूत्रों ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। खैर यह तो आज पायलट और नड्डा की मुलाकता के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी। 

PunjabKesari

बता दें कि पायलट अभी दिल्ली में हैं और उन्होंने खुले तौर पर पार्टी के खिलाफ असंतोष प्रकट किया है। उनका दावा है कि उन्हें कांग्रेस के 30 विधायकों और कुछ अन्य निर्दलीय सदस्यों का समर्थन प्राप्त है। भाजपा के एक नेता ने कहा कि ऐसा लगता है कि पायलट ने अपना मन बना लिया है और वह गहलोत के नेतृत्व के साथ जाने को तैयार नहीं हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!