PM मोदी, अमित शाह 28 मई को आएंगे गुजरात दौरे पर, कई सार्वजनिक समारोहों में लेंगे हिस्सा

Edited By Pardeep, Updated: 25 May, 2022 10:49 PM

pm modi amit shah will visit gujarat on may 28

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 मई को गुजरात दौरे पर आएंगे और राज्य के अनेक हिस्सों में सार्वजनिक समारोहों में भाग लेंगे। राज्य सरकार ने यह जानकारी दी। गुजरात के मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता जीतू वाघानी

अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 मई को गुजरात दौरे पर आएंगे और राज्य के अनेक हिस्सों में सार्वजनिक समारोहों में भाग लेंगे। राज्य सरकार ने यह जानकारी दी। गुजरात के मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता जीतू वाघानी ने बुधवार को गांधीनगर में उक्त यात्रा के बारे में संवाददाताओं को जानकारी दी। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। 

आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार मोदी 28 मई को सुबह 10 बजे राजकोट जिले की जसदण तहसील में अटकोट गांव में पटेल सेवा समाज द्वारा निर्मित एक अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। अस्पताल के प्रबंध न्यासी डॉ भरत बोघारा ने बताया कि राजकोट-भावनगर राजमार्ग पर स्थिति 200 बिस्तर वाले केडी परवाडिया मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल का निर्माण 40 करोड़ रुपए की लागत से किया गया है। 

गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष बोघारा ने कहा, ‘‘हम आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों और सरकार द्वारा जारी अन्य कार्ड धारकों को निशुल्क उपचार प्रदान करेंगे।'' उन्होंने बताया कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री एक रैली को भी संबोधित करेंगे। शाम में मोदी गांधीनगर में ‘सहकार सम्मेलन' में भाग लेंगे और अनेक सहकारी समितियों के करीब 10,000 निर्वाचित प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे। वाघानी ने बताया कि शाह 28 मई को सुबह द्वारका स्थित द्वारकाधीश मंदिर जाएंगे और उसके बाद पास में स्थित तटीय पुलिस अकादमी में प्रशिक्षुओं से संवाद करेंगे। 

बाद में केंद्रीय मंत्री गांधीनगर में सहकार सम्मेलन में शिरकत करेंगे। सहकारिता मंत्री शाह रविवार को पंचामृत डेयरी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और पंचमहल जिले के गोधरा में एक सभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार बाद में शाह खेड़ा जिले के नाडियाड कस्बे में जाएंगे और गुजरात राज्य पुलिस आवास निगम द्वारा पुलिस विभाग के लिए राज्य में बनाए गए 57 आवासीय और गैर-आवासीय भवनों को लोकार्पित करेंगे। 

वाघानी ने बताया कि शाम में शाह अहमदाबाद के नारनपुरा इलाके में एक खेल परिसर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे और शाम को मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का फाइनल मैच देखेंगे। वाघानी ने यह भी बताया कि गांधीनगर में एक और दो जून को आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय स्कूल शिक्षा सम्मेलन में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तथा सभी राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों के शिक्षा मंत्री व शिक्षा सचिव शिरकत करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!