कोलकाता: लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद होगी PM मोदी की ब्रिगेड रैली

Edited By vasudha,Updated: 22 Jan, 2019 01:26 PM

pm modi brigade rally will be held after announced lok sabha elections

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई को प्रधानमंत्री की ब्रिगेड रैली के कार्यक्रम में...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई को प्रधानमंत्री की ब्रिगेड रैली के कार्यक्रम में संशोधन की जानकारी दी। 

आठ फरवरी को होनी थी रैली 
इससे पहले मोदी आठ फरवरी को रैली को संबोधित करने वाले थे। भाजपा के पश्चिम बंगाल के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के अनुसार मोदी उसी दिन आसनसोल में भी एक रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री राज्य में दो रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। वह 28 जनवरी को सिलिगुडी और 31 जनवरी या दो फरवरी को ठाकुरनगर में रैली को संबोधित करेंगे। 

शाह मालदा में करेंगे रैली
घोष ने कहा​ कि पार्टी आलाकमान ने प्रस्तावित ब्रिगेड रैली से पहले हमें मोदी और शाह द्वारा जिलों में संबोधित की जाने वाली रैलियों की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। शाह मंगलवार को मालदा, बुधवार को झाडग़्राम में पार्टी की रैलियों की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा वह बंगाल दौरे के दौरान सुरी, जयनगर ओर कृष्णानगर में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

19 जनवरी को हुई थी महागठबंघन रैली
गौरतलब है कि 19 जनवरी को तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र में मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए ब्रिगेड परेड ग्राउंड में विपक्ष की ‘महागठबंघन रैली’ का आयोजन किया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!