PM मोदी खुद को भगवान से ऊपर समझ रहे हैं, लोगों को उनके "अहंकार" को तोड़ना चाहिएः पवन खेड़ा

Edited By Pardeep,Updated: 23 May, 2024 12:55 AM

pm modi is considering himself above god people should break his ego

भगवान जगन्नाथ से संबंधित भाजपा नेता संबित पात्रा की विवादास्पद टिप्पणी का जिक्र करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद को भगवान से ऊपर समझ रहे हैं और लोगों को उनके "अहंकार" को तोड़ना चाहिए।

भुवनेश्वरः भगवान जगन्नाथ से संबंधित भाजपा नेता संबित पात्रा की विवादास्पद टिप्पणी का जिक्र करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद को भगवान से ऊपर समझ रहे हैं और लोगों को उनके "अहंकार" को तोड़ना चाहिए। 

पात्रा ने सोमवार को पुरी में संवाददाताओं से कहा था कि "भगवान जगन्नाथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भक्त हैं।" इस टिप्पणी से विवाद पैदा होने के बाद पात्रा ने भगवान और उनके भक्तों से माफी मांगी तथा कहा कि उनकी जुबान फिसल गई थी। उन्होंने कहा था कि वह यह कहना चाह रहे थे कि प्रधानमंत्री मोदी भगवान जगन्नाथ के भक्त हैं। 

खेड़ा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा में "अहंकार" इतना अधिक है कि एक नेता सोच रहा है कि प्रधानमंत्री भगवान से ऊपर हैं और 48 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर चुप हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने न तो माफी मांगी और न ही पात्रा को पार्टी से निकाला। 

खेड़ा ने कहा कि अगर पात्रा कांग्रेस में होते तो उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया होता क्योंकि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। खेड़ा ने कहा, "अगर आप झूठ बोलते हैं, तो लोग बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन अगर आप कहते हैं कि भगवान आपके 'भक्त' हैं तो कोई इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।" उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का अहंकार तोड़ने का समय आ गया है और इसकी शुरुआत ओडिशा से होगी। 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!