PM मोदी आज राजकोट में आवासीय परियोजना की रखेंगे आधारशिला

Edited By Pardeep,Updated: 01 Jan, 2021 05:16 AM

pm modi to lay foundation stone for residential project in rajkot today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केन्द्रीय ‘‘लाइट हाउस प्रोजेक्ट'''' (एलएचपी) के तहत राजकोट में बनाए जाने वाले ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लोगों के वास्ते 1,144 मकानों की शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से...

अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केन्द्रीय ‘‘लाइट हाउस प्रोजेक्ट'' (एलएचपी) के तहत राजकोट में बनाए जाने वाले ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लोगों के वास्ते 1,144 मकानों की शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आधारशिला रखेंगे। 
PunjabKesari
यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में राजकोट में उपस्थित होंगे। इसमें कहा गया है कि हरित निर्माण तकनीक का उपयोग कर शहरी गरीबों को आश्रय प्रदान करने संबंधी एलएचपी परियोजना के तहत आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) के लिए मकान बनाए जा रहे हैं। 

एलएचपी परियोजना के तहत, केंद्र सरकार छह शहरों- इंदौर, चेन्नई, रांची, अगरतला, लखनऊ और राजकोट में 1,000-1000 से अधिक मकानों का निर्माण करेगी। विज्ञप्ति में कहा गया है कि समारोह के दौरान, केंद्र सरकार गरीबों को मकान उपलब्ध कराने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना में राज्य के प्रदर्शन के लिए विभिन्न श्रेणियों के तहत गुजरात को पुरस्कार भी प्रदान करेगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!